100 रुपए से कम में Airtel लाया ये 4 प्लान, अनलिमिटेड डेटा देख यूजर्स में खुशी का माहौल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Airtel Prepaid Plan under 100 Rupees: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के पास रिचार्ज प्लान की एक लंबी लिस्ट हैं, जिसके पोर्टफोलियो में महंगे और सस्ते दोनों ही प्लान मोजूद है। साथ ही कंपनी अपने पुराने प्लान्स में भी समय-समय पर बदलाव करते रहते हैं।

अगर आप इसके यूजर्स हैं और किसी रीचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही कुछ नए प्लान लेकर आएं हैं। जो काफी सस्ता है और इसकी इंटरनेट की स्पीड भी बहुत अच्छी है। तो चलिये जानते हैं इन प्लांस के बारे में…

Airtel 39 Prepaid Plan

एयरटेल के इस प्लान की बात करें तो इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा साथ दिया जा रहा है। लेकिन इसकी वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन के लिए मिलती है। डेटा की बात करें तो ये 20 जीबी तक ही मिलेगा। अगर आप एक कम कीमत में प्लान सर्च करने वाले यूजर्स है, तो आप इसका फायदा उठा सकते है।

Airtel 29 Prepaid Plan

ये प्लान भी आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको 2 जीबी डेटा का दिया जा रहा है। वैलिडिटी खत्म होने के बाद आपको 50 पैसा प्रति MB के हिसाब से देना होता है। ये उन यूजर्स के लिए सही है, जो कम कीमत वाले प्लान को सर्च कर रहे हैं।

Airtel 19 Prepaid Plan

इस प्लान की बात करें तो इसमें आपको हर रोज 1 जीबी का डेटा दिया जाता है। इसकी डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 50p/MB के हिसाब से चार्ज किया जाता है। यानी ये भी ऐसे यूजर्स के लिए है जो कम डेटा वाला प्लान की तलाश में हैं। आपके लिए ये एक बढ़िया अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है, लेकिन इसमें काफी कम डेटा दिया जाता है।

Airtel 65 Prepaid Plan

इस रिचार्ज प्लान में आपको 4GB का डेटा दिया जा रहा है। ये एक एक्टिव बंडल प्लान है जो पहले से चल रहे प्लान के साथ मिलता है। यानी आपका दैनिक प्लान खत्म अगर हो जाता है तो आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इसके बाद आपको ज्यादा डेटा भी मिल सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App