RR vs GT Video: क्रिकेट में दूसरे सहवाग की एंट्री! बल्लेबाज ने आसमानी छक्कों से मचाया बवंडर, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

RR vs GT Video: आईपीएल सीजन का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें अभी तक राजस्थान रॉयल्स की पकड़ काफी मजबूत मानी जा रही है।

वैसे भी यह मुकाबला काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है, क्योंकि अंक तालिका में सुधार करने के लिए दोनों ही टीमें जीतोड़ मेहनत करेंगी। वैसे भी राजस्थान रॉयल्स इकलौती ऐसी टीम है जिसने एक भी मुकाबला नहीं हारा है। खेले गए सभी 4 मैचों में जीत दर्ज की है।

गुजरात टाइटंस की बात करें तो 5 मैचों में 2 ही जीत मिली, जो 4 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में 7वें नंबर पर है। इस बीच राजस्थान के तूफानी बल्लेबाज रियान पराग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रियान पराग ने एक ही ओवर में जड़ दिए दो जबरदस्त छक्के

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 19 गेंदों पर 24 रन बनाए। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में 5 रन बनाए। जोस बटलर की बात करें तो 10 गेंदों का सामना कर 8 रन बनाए। टीम के कप्तान संजू सैमसन और रियान पराग ने टीम को संभाला।

दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली। इस बीच रियान पराग द्वारा मारे गए शॉट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि रियान पराग 13वें ओवर में नूर अहमद की गेंद पर एक के बाद एक लगातार दो छक्के मारते नजर आ रहे हैं।

दोनों छक्के ऐसे कि गेंद सीधी दर्शक दीर्घा में दिख रही है। उनके शॉट मारते ही फैंस की भीड़ खूब शोर मचाती दिख रही है। आपने उनके शॉट नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। रियान पराग की धाकड़ बल्लेबाजी की बदौलत ही टीम एक बड़े लक्ष्य की तरफ जाती दिख रही है।

राजस्थान रॉयल्स टीम

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल।

गुजरात टाइटंस टीम

शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, नूर अहमद, मोहित शर्मा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App