टी-20 वर्ल्ड कप से रोहित शर्मा का कटेगा पत्ता! चोट पर आया बड़ा अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Rohit Sharma T20 World Cup 2024: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल)9 के अब लगभग 60 फीसदी मैच कंप्लीट हो चुके हैं, जिसका समापन 26 मई को हो जाएगा। आईपीएल के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की चर्चा सबसे तेज चल रही है। आईसीसी की गाइड लाइन का पालन करते हुए वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाली टीमों का ऐलान भी कर दिया गया है।

30 अप्रैल को बीसीसीआई ने भी 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया था, जिसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए एक दुखभरी खबर सामने आई है।

टीम के कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा के चोटिल हो गए हैं। हालांकि, अभी उनकी तबीयत पर कोई बड़ा अपडेट नहीं आया है। अगर चोटिल रहे तो फिर टीम के लिए यह किसी बड़े झटके की तरह होगा।

केकेआर के खिलाफ फिल्डिंग नहीं कर सके हिटमैन

आईपीएल के मुकाबले में रोहित शर्मा केकेआर के खिलाफ फिल्डिंग नहीं कर सके थे। इतना ही नहीं बल्लेबाजी करते हुए भी कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था। उन्होंने 12 गेंदों का सामना कर 11 रन की पारी खेली थी। इतना ही नहीं रोहित शर्मा के चेहरे पर काफी निराशा देखने को मिली थी, जो किसी बड़े झटके की तरह हो सकता है।

केकेआर से मैच के बाद जब पीयूष चावाल प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए तो उन्होंने रोहित शर्मा की चोट पर बड़ा खुलासा किया। चावला ने बताया कि इस मैच में रोहित शर्मा की पीठ में हल्की सी जकड़न थी। इसलिए मैनेजमेंट ने सावधानी बरतते हुए उन्हें फिल्डिंग से बाहर रखा। हालांकि, अभी उनकी जकड़न कैसी है, ऐसा कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है जो हर किसी हैरान कर रही है।

मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में मुंबई इंडियंस ने इस बार काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है। अभी तक टीम को सीजन के 11 मैचों में 3 ही जीत मिली हैं, जिसके बाद वह प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दी गई है।

मुंबई के खराब प्रदर्शन का ठिकरा नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या के सिर फूट रहा है। फैंस भी उन्हें छपरी कहकर चिड़ा रहे हैं। चर्चा है कि मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी भी हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन और कप्तनी के फैसले से खुश नहीं है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App