ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देख रिकी पोंटिंग ने तारीफ में पढ़े कसीदे, कही ऐसी बात कि जीत लिया दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Rishabh Pant: इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने से पहले सभी टीमों के खिलाड़ी इन दिनों नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। खिलाड़ियों का मकसद आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीतना है। आईपीएल शुरू होने पहले दिल्ली कैपिटल्स में वापसी करने वाले तूफानी खिलाड़ी और विकेटकीपर ऋषभ पंत की बहुत चर्चा हो रही है।

चर्चा होने कि वजह एक्सीडेंट के चलते पिछला आईपीएल नहीं खेलना है। 14 महीने बाहर रहने के बाद अब वे दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बने हैं, जिनसे काफी उम्मीदें हैं। फैंस जल्द ही अपने चहेते खिलाड़ी को मैदान पर खेलते देखना चाहते हैं, जिनका इंतजार भी जल्द खत्म हो जाएगा। उन्होंने भी नेट प्रैक्टिस कर लंबे-लंबे शॉट दिखाए, जिनसे फैंस का दिल जीता। इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पंत पर पोंटिंग ने कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत की फॉर्म को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत हमेशा की तरह तगड़े अंदाज में हिट कर रहे हैं। पोंटिंग ने प्रेस रिलीज में कहा कि हमने पिछले साल पंत को काफी ज्यादा याद किया था। उनकी पूरे टूर्नामेंट में कमी देखने को मिली थी।

उन्होंने कहा कि ऋषभ टीम में बहुत ऊर्जा लाते हैं। उसके चेहरे पर मुस्कान है। वह गेंद को हमेशा की तरह अच्छे से हिट कर रहे हैं। इसके साथ ही पूर्व क्रिकेट ने कहा कि टीम को अभी भी अपनी रफ्तार बढ़ानी होगी। भले ही चंडीगढ़ में पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली के पहले मैच में सिर्फ आठ दिन बचे हैं। यह तो बस शुरुआत है। हमें इस समय अपने अभ्यास पर फोकस करने की जरूरत है।

दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला कब

आईपीएल के 17वें सीजन का पहला मुकाबला 22 मार्च को खेला जाना है, जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है। दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स के पहले मुकाबले की बात करें तो 23 मार्च को पंजाब किंग्स के साथ खेला जाना है, जिसकी तैयारी तेजी से चल रही हैं। ऋषभ पंत के नेतृत्व में टीम मैनेजमेंट को काफी उम्मीदों हैं। इस बार भी आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App