Trolley begs: हनीमून सामान रखने के लिए ये भारतीय ट्रॉली बैग से सबसे बेस्ट, मिलती है ये ख़ास सुविधा

Avatar photo

By

Sanjay

Trolley begs: इन ट्रॉली बैग्स की पूरी दुनिया दीवानी है, क्योंकि ये लेटेस्ट मॉडल के साथ-साथ आराम और ज्यादा जगह की सुविधा भी देते हैं, जिसमें आप काफी सारा सामान रख सकते हैं।

बच्चों, माँ और पिताजी का सारा सामान आसानी से घर में आ जाएगा और इससे भी बड़ी बात यह है कि उनके पास कपड़े धोने के डिब्बे की सुविधा है, जिसके माध्यम से गंदे कपड़ों को साफ कपड़ों से अलग रखा जा सकता है। जिन ब्रांड्स ने तहलका मचाया है उनके नाम यहां सूटकेस लिस्ट में दिए गए हैं।

यूजर्स अमेरिकन टूरिस्टर, वीआईपी, सफारी, अपरकेस जैसे टॉप ब्रांड्स के ट्रॉली बैग बेहद कम दाम में खरीद रहे हैं। इसके अलावा सुविधा के लिए इसमें 4 से 8 पहिए दिए गए हैं, जो 360 डिग्री तक घूमते हैं। इन ट्रैवल बैग्स में सामान की सुरक्षा के लिए लॉक की सुविधा भी दी जाती है, जिससे आप यात्रा के दौरान अपने कीमती सामान को सुरक्षित रख सकते हैं।

भारत में सर्वश्रेष्ठ ट्रॉली बैग: कीमत, विशेषताएं

मजबूत बॉडी के अलावा, ये सूटकेस बैग वॉटरप्रूफ बनाए गए हैं, जो स्क्रैचप्रूफ भी हैं। इनमें इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को रखने के लिए अलग डिब्बे की सुविधा भी दी गई है।

अपरकेस जेएफके (मध्यम) 68 सेमी ट्रॉली बैग

यात्रा के लिए अपरकेस स्टाइलिश रूप से मुद्रित चेक-इन ट्रॉली बैग का उपयोग करके अपनी यात्रा को आसानी से बढ़ाएं, जिसमें बेजोड़ गतिशीलता और स्थिरता के लिए डिज़ाइन किया गया 8-पहिया है। बिना किसी झंझट के कम कीमत पर खरीदें 68 सेमी का मीडियम साइज बैग।

अपरकेस ट्रैवलिंग बैग में सभी कपड़े, जूते और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण रखने के लिए अलग-अलग डिब्बे होते हैं। साथ ही अगर आप छोटे साइज और बड़े साइज का विकल्प चाहते हैं तो उसके लिए भी आपको Amazon पर आसानी से विकल्प दिए जाते हैं।

सफारी थोरियम नियो 8 व्हील ट्रॉली बैग 3 का सेट

यदि आप बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त बैग सेट चाहते हैं, तो Safari छोटे, मध्यम और बड़े आकार में बैग सेट प्रदान करता है, जिनकी कीमतें इस समय काफी सस्ती हैं। इसे 4 से 5 सदस्य या दोस्तों का समूह अपने बजट में आसानी से खरीद सकता है।

सफारी को भारत में सर्वश्रेष्ठ ट्रॉली बैग की सूची में भी चुना गया है, क्योंकि बैग की मजबूत बॉडी लंबे समय तक नए जैसी बनी रहती है। और इसमें 360 डिग्री घूमने वाले पहिए भी हैं, जो लंबी यात्रा को आसान बनाते हैं। इसमें शीर्ष पर पकड़ने के लिए एक नरम हैंडल भी है। सफारी लगेज बैग की कीमत: 8,399 रुपये।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App