स्पोर्ट्स बाइक की लंका लगाने फिर से आ रही Yamaha RX 100, जानिए नए मॉडल की जबरदस्त डीटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Yamaha RX 100 2024 . मौजूदा समय में बात करें तो अभी स्पोर्ट्स बाइक के सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, रॉयल एनफील्ड की बाइक में पसंद की जा रही है। तो वहीं दशकों पहले भारतीय बाजार में अपनी अपना नाम कमा चुकी यामाहा की यह बाइक फिर से वापसी करने के लिए तैयार है। जिससे मार्केट में मौजूद स्पोर्ट बाइक की छुट्टी होने वाली है।

हाल फिलहाल के मीडिया रिपोर्ट में कंपनी के इस बाइक Yamaha RX 100 2024 के बारे में और इंटरनेट पर लेटेस्ट रेंडर सामने आए हैं। जिसे देखकर लगता है कि कंपनी पूरी तरह से इसके लुक और डिजाइन इंजन, फीचर्स और यहां तक की आर्किटेक्चर में बदलाव करने वाली है।

कंपनी के द्वारा मीडिया रिपोर्ट में दिए गए एक बयान के मुताबिक, जल्द ही भारतीय बाजार में यामाहा की Yamaha RX 100 2024 बाइक नई मॉडल में वापसी करने के लिए तैयार है।

दमदार इंजन के साथ आ रही Yamaha RX 100 2024

तो वही Yamaha RX 100 2024 बाइक के इंजन पावर की बात करें तो, इसमें 225 cc का bs6 इंजन लगा होगा, जो यह इंजन 20 bhp की पावर और 19.93 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही माइलेज को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं है, हालांकि बताया जा रहा हैं कि इससे पहले से ज्यादा एवरेज मिलने की संभावना है।

कब लॉन्च होगी Yamaha RX 100

हालांकि आपको बता दें कंपनी ने इसके बारे में लांचिंग के आधिकारिक डेट का घोषणा नहीं की है, ऐसे में जानकार बताते हैं।कंपनी ग्राहकों को यह सरप्राइज दे सकती है।

जबरदस्त फीचर्स में आ रही Yamaha RX 100 2024

कंपनी इसें कुछ क्लासिक डिजाइन एलिमेंट को भी शामिल करेगी, जिससे बाइक की पॉपुलैरिटी को बरकरार रखा जाए। नए तकनीक के वजह से इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स जैसे फ्यूल इंजेक्शन, ABS, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने वाले है।

जानिए कितने तक होगी कीमत

मार्केट में सबसे ज्यादा कीमत में वाली यामाहा मोटरसाइकिलों में से एक इसकी कीमत लगभग 1.25 से 1.50 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App