लिमिटेड डील! 15 हजार रुपए से कम खरीदें 256GB वाला फोन, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: TECNO Pova 5 Pro 5G: कोई तगड़े प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर आपको एक धांसू डील मिल रही हैं। जहां आप Tecno Pova 5 Pro स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

अगर आप गेम खेलने के शौकीन हैं और 15 हजार के बजट में कोई स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल सही मौका हैं। जहां आप इस हैंडसेट को बैंक और एक्सचेंज ऑफर के तहत सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

TECNO Pova 5 Pro 5G की कीमत और ऑफर्स क्या हैं जानें

बात करें इसके ऑफर्स और कीमत की तो इस हैंडसेट के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये की है। जिसपर आपको 3000 रुपए का कूपन कैशबैक मिल रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत भी आपको 3000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं।

इसके अलावा आप ग्राहकों को 15,199 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं। साथ ही इस डिवाइस पर 500 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है। अगर आप इस हैंडसेट के टर्म्स और कंडीशन को पूरा करते हैं तो आप इसे बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

TECNO Pova 5 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

अब बात करें इसके स्पेक्स और फीचर्स की तो आपको डिवाइस में 6.78 इंच का FHD+ डॉट-इन का डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज सपोर्ट के साथ आता है।ये डिवाइस 68W के अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है, जो 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

प्रोसेसर के लिए इस हैंडसेट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 का प्रोसेसर दिया गया है। जिसमें आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज साथ मिलता है।  कैमरा फीचर का जिक्र करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का भी कैमरा दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App