28 फरवरी को OnePlus को रूलाने आ रहा Vivo का स्टैंडर्ड स्मार्टफोन, मिलेगा रॉयल कैमरा वो भी किफायती कीमत…

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। वीवो के हैंडसेट को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको मार्केट में वीवो के एक से बढ़कर एक फोन देखने को मिल जायेंगे। वीवो के स्मार्टफोन अपने स्टाइलिश डिजाइन और दमदार कैमरा के लिए जाने जाते हैं।

वीवो के स्मार्टफोन्स का मुकाबला ओप्पो, रेडमी और रियलमी के फोन्स से होता है। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने यूजर्स को बनाये रखने और खुश करने के लिए एक नया फोन लॉन्च करने वाली है।

कई लीक और अटकलों के बाद, Vivo V30 Pro को लॉन्च किए जाने की पुष्टि हो गई है। लैंडिंग पृष्ठ के माध्यम से, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने कैमरा, बैटरी और कलर ऑप्शन की भी पुष्टि की है। गौरतलब है कि Vivo V30 5G को हाल ही में लॉन्च किया गया था, Vivo V30 Pro की लॉन्च डिटेल्स पर एक नजर डालें।

वीवो V30 प्रो लॉन्च की तारीख

आगामी Vivo V30 Pro के लैडिंग पेज से पता चलता है कि फोन को इसी महीने 28 फरवरी को थाईलैंड में पेश किया जायेगा। इच्छुक ग्राहक अर्ली बर्ड प्रोग्राम के हिस्से के रूप में आगामी स्मार्टफोन को प्रीऑर्डर कर सकते हैं।

लैंडिंग पेज के अनुसार, Vivo V30 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसके अलावा विवो V30 प्रो में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, फोन नाइट स्काई ब्लैक, पर्ल व्हाइट और ग्रीन सी कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है।

वीवो V30 प्रो स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन : संभावित

Vivo ने अभी तक Vivo V30 Pro के बारे में सभी जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और बहुत कुछ लीक कर दिया गया है।

डिस्प्ले: लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V30 Pro में 6.78-इंच AMOLED 120Hz डिस्प्ले होने की बात कहीं जा रही हैं।
चिपसेट: आगामी वीवो फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है।
रियर कैमरे: फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50MP मुख्य सेंसर, 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 50MP पोर्ट्रेट टेलीफोटो सेंसर शामिल होने की उम्मीद है।
सेल्फी कैमरा: Vivo V30 Pro में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।
स्टोरेज: आगामी फोन संभवतः 12GB तक LPDDR5X रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है।
सॉफ्टवेयर: वीवो वी30 प्रो एंड्रॉइड 14-आधारित फनटचओएस 14 पर काम कर सकता है।
बैटरी: फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी शामिल की जा सकती है।
IP रेटिंग: Vivo V30 Pro में IP54 धूल और पानी प्रतिरोध की सुविधा हो सकती है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App