Hyundai Creta या Fortuner! सिर्फ 15 लाख में मिल रही दोनों SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Fortuner: भारत में काफी ज्यादा एसयूवीएस बिकती है। इसमें टाटा पंच से लेकर रंगे रोवर ऑटोबायोग्राफी तक शामिल है। लेकिन बात जब युवाओं की आती है तो उन्हें सबसे ज्यादा महिंद्रा थार और टोयोटा फॉर्च्यूनर पसंद है।

खासकर टोयोटा फॉर्च्यूनर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन इस एसयूवी की कीमत इतनी ज्यादा है कि हर कोई से नहीं खरीद पाता है। इसकी कीमत 33 लाख रुपए से शुरू होकर 42 लाख रुपए तक जाती है।

ऑन रोड यह काफी ज्यादा महंगी हो जाती है। लेकिन अब आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आज किस आर्टिकल में हम आपको इसकी पूरी जानकारी देंगे।

15 लाख में मिलेगी Toyota Fortuner

लोग सेकंड हैंड मार्केट से लग्जरियस कार खरीद रहे हैं। यहां इनकी कीमत आधी से भी काम हो जाती है। इसीलिए आप चाहे तो तो सस्ती कीमत पर टोयोटा फॉर्च्यूनर को भी खरीद सकते हैं।

यहां इसकी कीमत 15 से 20 लाख रुपए होती है। हालांकि सेकंड हैंड बाजार में आपको पुराने मॉडल मिलेंगे। लेकिन इनका रोड प्रसेंस अभी जितना ही दमदार होने वाला है।

Mahindra First Choice पर SUV

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस पर 2012 मॉडल टोयोटा फॉर्च्यूनर को बेचा जा रहा है। यह एसयूवी अभी तक 120000 किलोमीटर चल चुकी है। यहां इसकी कीमत 15.27 लाख रखी गई है।

आप चाहे तो उसे वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। महिंद्रा फर्स्ट चॉइस से कर खरीदने पर आपको कुछ सुविधा मिलेगी जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा मिल जाएगी। इसीलिए आप चाहे तो ईएमआई के जरिए भी इस राशि को अदा कर सकते हैं।

Toyota Fortuner का सुनहरा ऑफर

कारवाले पर भी 2013 मॉडल टोयोटा फॉर्च्यूनर को 16 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यह कार भी एक लाख किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। इसे दिल्ली एनसीआर के लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

इसीलिए अगर आप यहां रहते हैं तो इसे चलाना काफी आसान हो जाएगा। यहां भी फाइनेंस प्लान की सुविधा उपलब्ध है। इसलिए आप चाहे तो EMI पर इस जबरदस्त एसयूवी को खरीद सकते हैं।

Toyota Fortuner का रोड प्रसेंस अन्य सभी एसयूवी के मुकाबले ज्यादा एग्रेसिव है। अगर आप यह एसयूवी लेकर निकल जाए तो सभी की निगाह एक बार इसे जरूर देखती है। यही एक कारण है कि युवा इसे पसंद करते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App