फिर एक बार सस्ता हुआ 32MP सेल्फी कैमरा वाला OPPO, बना सकेंगे आराम से Reel Video!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OPPO Reno 10 5G: ई- कॉमर्स शॉपिंग साइट कंपनी Flipkart पर मई महीने में बड़ी सेल शुरू होने जा रही है जिसे आप बकायदा अच्छे से फायदा उठा सकेंगे लेकिन इस बीच आप ग्राहकों को चाइनीज स्मार्टफोन ओप्पो का एक 5G फोन खरीदने को मिल रहा है जिसे आप फ्लिपकार्ट की डील में सस्ते दाम पर खरीद सकेंगे।

वैसे ये कंपनी अपने एक से एक कैमरा और फीचर्स स्मार्टफोन में प्रोवाइड कराने के लिए मशहूर है। वहीं आपको इस OPPO Reno 10 5G हैंडसेट में 32MP सेल्फी कैमरा वाला फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे स्काई डिस्काउंट ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है चलिए इसके बारे में फटाक से जानते हैं।

OPPO Reno 10 के शानदार Specification 

– इसमें आपको 6.7 इंच का ओलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है।

– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC का प्रोसेसर दिया है।

– वहीं ये 12 जीबी की रैम और 256GB की स्टोरेज में उपलब्ध है।

– इसमें आपको पिक्सल 2412 × 1080 रेजोल्यूशन का दिया है।

– वहीं ये 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में दिया गया है।

– कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है।

– वहीं इसका सेकेंडरी 32MP का कैमरा और तीसरा 8MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

– पावर के लिए इस डिवाइस में 4600mAh की दमदार बैटरी और 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ मिलता है।

OPPO Reno 10 5G Flipkart Discount offer

इसके ऑफर्स और कीमत की बात की जाएं तो इसका प्राइस 38,999 रुपए है। जिसे आप Flipkart की सेल में 15% की छूट के बाद 32,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। यानी आप इसकी खरीदारी पर 7 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं।

इसके अलावा आपको 26,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं। इसके जरिए आप इस हैंडसेट के दामों को और भी कम करवा सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको Citi और Axis बैंक कार्ड पर 10% की छूट मिल रही हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App