जंबो बैटरी वाले Google Pixel 7 पर मिल रहा शानदार ऑफर, हाथ से जानें ना दें ये खास मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Google Pixel 7 Price Offer: गूगल पिक्सल के स्मार्टफोन अपने लुक्स और फीचर्स के चलते हमेशा ही डिमांड में रहते हैं। जो दूसरे ब्रैंड की तुलना में काफी महंगे आते हैं, यही वजह है कि हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर पाता है।

अगर आप एक फोटोग्राफर हैं तो आप कभी गूगल पिक्सल स्मार्टफोन से निराश नहीं होंगे। जिसे आप शानदार डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है। जिस वजह से आप इन्हें सस्ते दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं। जिसे Flipkart की डील ऑप्शन में लिस्टेड किया है। आइए, जानें इसके ऑफर्स के बारे में…

Google Pixel 7 पर मिल रहे भारी डिस्काउंट ऑफर्स

इसके ऑफर्स और प्राइस की बात करें तो भारत में इसकी वास्तविक कीमत 59,999 रुपये है। हालांकि, इसे फ्लिपकार्ट पर 21 प्रतिशत की डिस्काउंट में बेचा जा रहा है। इसके बाद आप इसे 46,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए 3,000 रुपये की छूट मिल रही हैं। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा हैं। वहीं पुराने फोन के बदले 43,000 रुपए का बड़ा डिस्काउंट भी दिया जा रहा हैं। लेकिन इसका लाभ लेने के लिए आपको इसके सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

Google Pixel 7 के जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– गूगल के इस मोबाइल में आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें Google Tensor G2 का प्रोसेसर मिलता है।
– इतना ही नहीं इसमें 12जीबी की रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।
– इसकी सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का स्कैनर दिया है।

देखें इसका कैमरा और बैटरी फीचर?

– फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है, वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 10.8MP का कैमरा दिया है।
– इसके अलावा पावर के लिए इसमें 4,270mAh की बैटरी साथ दी गई है।
– ये फोन Lemongrass, Obsidian और Snow कलर जैसे ऑप्शन में घर ला सकते है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर ही खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App