लूटने वाला ऑफर! 1.5 टन वाला Split AC घर लाएं सिर्फ आधी कीमत पर, मिस ना करें ये Deal

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Best AC Deals: राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में गर्मी का तापमान लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में अगर आप एक नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं।

वहीं कई कंपनियां 2024 मॉडल के नए एयर कंडीशनर को भी पेश कर चुकी हैं। खरीदार अपने बजट और जरूरतों के हिसाब से अपने लिए बेस्ट AC चुन सकते हैं। लेकिन यहां आपको वोल्टास का एक लेटेस्ट Split AC खरीदने को मिल रहा हैं, जिसपर जबरदस्त छूट दी जा रही है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में बताते हैं…

Voltas Split AC 1.5 Ton Price & Offers

आप इस AC को फ्लिपकार्ट पर 50 प्रतिशत की छूट पर 37,990 रुपये में खरीद सकते है। यह ऑफर 2024 मॉडल 1.5 टन 5 स्टार एसी पर उपलब्ध किया गया है। जहां आप HDFC और HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई लेनदेन पर 2,500 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।

वहीं आप Non-EMI पेमेंट पर Citi बैंक कार्ड के जरिए 1,750 रुपये तक बचा सकते हैं। इसके अलावा आप क्रोमा से भी इस AC को 37,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड खरीदने पर कंपनी एक्स्ट्रा 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है।

Voltas AC 1.5 Ton 5 Star Features

  • फ्लिपकार्ट के मुताबिक, वोल्टास के इस 1.5 टन वाले एसी 4,850W कूलिंग कैपेसिटी के साथ 5 स्टार BEE 2024 रेटिंग के साथ आता है।
  • इस AC में आपको एक स्लीप मोड भी साथ मिलता है जो काफी जबरदस्त है।
  • साथ ही इस एयर कंडीशनर में ऑटो-क्लीन टेक्नोलॉजी साथ मिलता है।

मिलता है 4-इन-1 मोड का फीचर

  • इसके कूलिंग सेटिंग्स की बात करें तो इसमें आप अपनी जरूरतों के आधार पर एडजस्ट कर सकते हैं क्योंकि इसमें बेहतर कूलिंग के लिए 4-इन-1 मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं।
  • एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करें तो इसमें एंटीफ्रीज थर्मोस्टेट, एंटी-डस्ट फिल्टर, एंटीमाइक्रोबियल कोटिंग और एक हिडन डिस्प्ले मिलता है, जो इसके लुक को और भी बेहतरीन बनाता है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App