Samsung Galaxy S23 पर सीधा 5000 रुपए का डिस्काउंट, खरीदने वालों की लगी लंबी कतार

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 5G: अभी तक आपने कोई फोन नहीं खरीदा हैं लेकिन लेने की तैयारी में हैं तो आप लोगों के लिए Amazon की ओर से एक शानदार ऑफर दिया जा रहा है। जहां आप Samsung के कई स्मार्टफोंस को डिस्काउंट ऑफर्स के साथ बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं। जी हां, वैसे तो आपको कई मॉडल्स खरीदने को मिल जाएंगे। लेकिन हम यहां Samsung Galaxy S23 5G की बात कर रहे हैं। इसकी मार्केट में खूब बिक्री भी होती हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। चलिए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

SAMSUNG Galaxy S23 5G फोन के ऑफर्स और डिस्काउंट जानिए

SAMSUNG के इस हैंडसेट के प्राइस और ऑफर्स दोनों का जिक्र करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपए है। जिसे Amazon से आप 5000 की छूट के बाद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। ये डिस्काउंट आपको HDFC बैंक कार्ड पर मिल रहा है।

इतना ही इसपर आप ग्राहकों को 27 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके लिए आपके पुराने हैंडसेट कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। और इसका मॉडल भी लेटेस्ट होना चाहिए तभी आप इसका फायदा उठा पाएंगे।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के फीचर्स और स्पेक्स है दमदार 

– इसके फीचर्स की बात की जाएं तो आपको इसमें 6.1-inch की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 2340×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है।
– ये फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB मिल रहा है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।
– बात करें फोटोग्राफी की तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।
–  सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में3900 mAh की Lithium Ion बैटरी दी गई हैं, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App