GORI NAGORI ने सेक्सी लटके-झटकों से मचाया ऐसा धमाल कि मंच पर लेट गई क्वीन, फिर हुआ यह सब

Avatar photo

By

Vipin Kumar


नई दिल्लीः कहने के लिए हरियाणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं, लेकिन सपना चौधरी का तोड़ शायद ही अभी मिला हो। सपना चौधरी के फैंस लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं, लेकिन अब उनकी तरह भी कई क्वीन कदम रख चुकी हैं।

आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लटके-झटके लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इस क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है जिनके चाहने वाले लोग दीवाने होते जा रहे हैं। गोरी नागोरी जब मंच पर आती हैं तो फैंस आपा खो बैठते हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने लटके-झटकों से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी आपा खोती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। गोरी नगाोरी सर्दी के मौसम में भी चोली और घाघरे में बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं।

गोरी नागोरी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे गोरी नागोरी के इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी सर्दी के मौसम में मंच पर घाघरा और चोली में सेक्सी लटके-झटके लगाती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

इस वीडियो को आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाते जा रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बनाते जा रहे हैं। गोरी नागोरी के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखाक जा चुका हैं, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों को पागल बनाते दिख रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App