HERO SPLENDOR PLUS XTEC मात्र 25 हजार में बनाएं अपनी, माइलेज भी 70 किमी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत की सड़कों पर इन दिनों नई-नई बाइक्स लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। अगर आप शानदार बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो हम शानदार तरीका बताने जा रहे हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह साबित होगा। भारत में अब कई ऐसी धाकड़ बाइक हैं जो सड़कों पर गर्दा मचा रही हैं, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं।

यह बाइक हीरो कंपनी की है, जिसे स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के नाम से जानते हैं। आपने इस बाइक को खरीदने में तनिक भी देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार खीरदारी के ऐसे मौके नहीं आते हैं। इस बाइक को आप कौड़ियों के के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बाइक को नई खरीदने का बजट नहीं तो फिर टेंशन ना लें। आप सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हीरो एक्सटेक का शोरूम में कितना प्राइस

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्पेंडर प्लस एक्सटेक को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। शोरूम में इसे खरीदने पर पूरी कीमत पर चुकानी होगी। शोरूम में इसके वेरिएंट की कीमत 80 से 90 हजार रुपये तक तय की गई है।

आपके पास बाइक खरीदारी का मौका निकाला तो फिर टेंशन ना लें। इसे अलावा आपके पास सेकेंड हैंड बाइक खरीदने का बढ़िया ऑप्शन है जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आपने बाइक की खरीदारी करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इस बाइक को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया है जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। यहां आप कुल 25,000 रुपये में इसे खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का सपना साकार करने के लिए काफी है।

बाइक का माइलेज भी बढ़िया

हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का माइलेज भी एकदम बिंदास है जिसे आप एक लीटर में काफी दूरी तक चला सकते हैं। इस बाइक को आप सिंपल तरीके से एक लीटर में 70 किमी तक चलाया जा सकता है जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होगी। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App