10 हजार रुपये के अंदर Mother’s Day पर गिफ्ट करें ये 5G स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Mother’s Day Special: पूरी दुनिया में मदर्स डे खूब धूमधाम सा मनाया जाता है। जो इस बार 12 मई को सेलिब्रेट किया जाएगा। इस मौके पर अगर आप अपनी मां को कुछ स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं तो यह सही मौका है।  

इसके चलते आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी सस्ते में बेहतरीन फीचर्स प्रदान करते हैं। इन फोन्स को आप फ्लिपकार्ट पर इन दिनों चल रहीं बिग सेविंग डेज सेल में पा सकते हैं। आइए, आपको बताएं इन शानदार फोन्स के बारे में…

Realme C53

सबसे पहला ऑप्शन Realme C53 स्मार्टफोन का मिल रहा है। जहां आप इस फोन को बिग सेविंग डे सेल में खरीद सकते हैं। वैसे तो इस फोन की कीमत 13,999 रुपये है। लेकिन इस सेल में आप इसे सिर्फ 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको यह फोन 32 फीसद डिस्काउंट पर मिल रहा है। जिसे आप एक्सचेंज ऑफर के तहत और भी कम कर सकते हैं।

POCO M6 Pro 5G

दूसरा फोन POCO का ये 5G फोन है, जिसे इस सेल में आप ग्राहक इसे सिर्फ 9,999 रुपये में खरीद सकते है। इस फोन को 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसे 41 फीसद डिस्काउंट में बेचा जा रहा है। वहीं आप इसे 8,900 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। जो 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता उपलब्ध मिल रहा है।

Infinix Smart 8

बात करें Infinix Smart 8 फोन की तो यह आपको शाइनी गोल्ड कलर में मिलता है। आप इसके 128जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 27% की छूट में 7,999 रुपये में खरीद सकते है, जो फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया गया है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आप इस हैंडसेट को 6,900 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

Redmi 12 Smartphone

आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसे 36 परसेंट डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इस फोन में आपको 6.79 इंच का डिस्प्ले साथ मिलता है, जो 1 साल की वारंटी में आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App