लुक और डिजाइन धाकड़ सिर्फ ₹23,000 में पाए TVS Sport, जानिए आकर्षक डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Used tvs sport bike offer.भारतीय बाजार में दो पहिया एक वाहन है, जो सबसे ज्यादा सेल होता है। चाहे स्कूटर की बात हो जाए बाइक की सेल्स इनकी लाखों यूनिट में होती है। तो वही मंहगाई के चलते ज्यादातर लोग अपने कहीं आने के लिए ऑफिस और जैसे का जरूरी काम के लिए बाइक खरीदना पसंद करते हैं।

लेकिन अगर आपके पास बजट कम है, और फिर भी आप बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो आपके लिए यहां पर किफायती दामों में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली टीवीएस स्पोर्ट खरीदने का यूज्ड बाइक ऑफर लाएं है। जिसे आप मात्र 20000 से 25000 रुपए के आसान बजट में खरीद सकते हैं।

75,000₹ वाली बाइक सिर्फ ₹23000 में

टीवीएस स्पोर्ट बाइक को शोरूम पर खरीदने के लिए जाते हैं। तो आपको इसकी ऑन रोड होते-होते लगभग 75,000 रुपए कीमत चुकानी होगी। अगर आप इस बजट को पढ़कर परेशान हो गए हैं तो टेंशन ना लें क्योंकि इस बाइक को सेकंड हैंड मॉडल के रूप में अच्छी खासी कंडीशन में खरीदा जा सकता है। आप यहां पर बताए गए ऑफर के द्वारा ओएलएक्स की वेबसाइट पर मात्र ₹23000 के बजट में अपना बना सकते हैं।

ओएलएक्स पर ऐसे मिल रहा जबरदस्त ऑफर

दरअसल आपको बता दें कि यूज्ड गाड़ियों की डील बहुत ही कम मिलती है। जहां पर आपको कम चली चलाई गाड़ी बेहद लो बजट में बाइक मिल रही है। यूज्ड ई-कॉमर्स प्लेटफार्म ओएलएक्स की वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक का कलर रेड है जो मात्र 21000 हजार किलोमीटर चली है।

शानदार कंडीशन में दिखने वाली बाइक की कीमत ₹23000 रखी है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं और अधिक जानकारी लेना चाहते हैं। तो आप अपने मोबाइल या पीसी के माध्यम से ओएलएक्स पर किया वेबसाइट पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं।

दमदार इंजन के साथ मिलता है धांसू माइलेज

कंपनी के द्धारा इसमें लगाए गए इंजन की बात की जाए तो इसमें 109.7 सीसी का पावरफुल इंजन है, जो 8.29 Ps की अधिकतर पावर और 8.7 Nm का टिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वही माइलेज को लेकर कंपनी का दावा हैं, कि यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की एवरेज देने में सक्षम है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App