आज हैं आखिरी मौका! Amazon से आधी कीमत में घर लाएं ये Inverter AC, नहीं मिलेगी ऐसा धांसू मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Sale 2024 End Today: शॉपिंग वेबसाइट अमेजन समर सेल 2024 का आज आखिरी दिन है। इस सेल के खत्म होने से पहले आपको यहां पर 55 फीसद डिस्काउंट पर इन्वर्टर एसी खरीदने को मिल रहा है।

जी हां , बिल्कुल सही सुना आपने अगर आप एक नया एसी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप ग्राहकों को 30 हजार रुपये से कम कीमत में इन्वर्टर एसी खरीदने को मिल रहा है। अगर आप एक एडवांस्ड फीचर वाली एसी खरीदना चाहते हैं, जो बिजली की खपत कम करते हैं तो आपके लिए बजट में यह ऑप्शन काम आ सकता है।

क्या होता है इन्वर्टर एसी जानिए?

इन्वर्टर एयर कंडीशनर लेटेस्ट टेक्निक से लैस हैं, जो कंप्रेसर की स्पीड कूलिंग को डिमांड के हिसाब से सेट करता है। इसमें एक निश्चित समय तक चलने और फिर बंद की टेक्नोलॉजी हैं और इन्वर्टर एसी ज्यादा कूलिंग देते हैं। यह न केवल आपकी एनर्जी कम करता है, बल्कि तामपान के कम ज्यादा होने पर कूलिंग को मैनेज करता है।

Godrej 1 Ton 3 Star

यह 5 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग के साथ आने वाली इन्वर्टर एसी है। इसमें i सेंस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। कीमत की बात करें इसकी एमआरपी 42,900 रुपये है, जिसे अमेजन पर 28 हजार रुपये की बिक्री में उपलब्ध कराया गया है। साथ ही इसपर 5,940 रुपये एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इसपर आपको 1000 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर भी मिल रहा है।

LG 1 Ton DUAL Inverter Split AC

बात करें एलजी एसी की तो यह 4 स्टार ड्यूल इन्वर्टर स्पिलिट एसी है। जो कॉपर, एआई कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें आपको 4 वे स्विंग, एचडी फिल्टर के साथ एंटी वायरस प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इसे अमेजन पर 35,990 रुपये की बिक्री में उपलब्ध कराया गया है। वहीं इसपर आपको 5,940 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Voltas 1.4 ton Inverter Split AC

Voltas का यह 5 स्टार स्पिलिट एसी है, जो इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आता है। आपको इसमें एंटी डस्ट फिल्टर जैसे फीचर दिए गए हैं। इसकी कीमत 36,490 रुपये है, जिसे खरीदने पर 5,940 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस एसी को खरीदने पर बैंक डिस्काउंट ऑफर में 1000 रुपये की छूट भी मिलती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App