Samsung का धांसू ऑफर! इस फोन मॉडल पर कंपनी का बड़ा डिस्काउंट, साथ मिलेगी स्मार्टवॉच

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 5G: क्या आप एक सैमसंग यूजर्स हैं तो आपको सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपके लिए एक जबर्दस्त ऑफर आया है। जहां आप इस बंपर ऑफर में कंपनी के प्रीमियम फोन Samsung Galaxy S23 को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

जिस फोन पर कंपनी की वेबसाइट पर डिस्काउंट दिया रहा हैं। जहां आप इसके 128जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को ऑफर्स के साथ कम दाम में ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। अगर आप इसके डिस्काउंट के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इसे कितने दाम पर खरीद सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 5G पर मिल रहा हेवी डिस्काउंट ऑफर्स

बात करें इसके कीमत की तो इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 64,999 रुपये में लिस्टेड किया है। जिसपर कंपनी की ओर से 9000 रुपए का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। लेकिन ये डिस्काउंट आपको HDFC बैंक कार्ड पर दिया जा रहा है।

वहीं इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को कॉम्बो ऑफर में Galaxy Watch 6 पर 4 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी आपको इस फोन पर 35 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसे यूज करने के लिए आपको इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के क्या हैं स्पेसिफिकेशन 

–  इस हैंडसेट में आपको 6.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है।
– जो 2340×1080 रेजोल्यूशन वाले पिक्सल के साथ आती है।
– ये फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।
–  फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3900 mAh की Lithium Ion बैटरी दी गई हैं, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App