6000mAh बैटरी वाला Samsung का फोन हुआ बेहद सस्ता, Amazon पर है ऑफर्स की भरमार!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M34 5G: शॉपिंग साइट अमेज़न पर आए दिन कोई न कोई सेल चलती रहती है। साथ ही l ग्राहकों को अच्छी डील भी मिल जाती है। ऑफर के तहत ग्राहक यहां से वनप्लस, रेडमी, iQOO, रियलमी, सैमसंग जैसे ब्रांड के फोन को कई डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

ऐसे में अगर आप कोई नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बेस्ट डील आई है जिसे आप मना नहीं कर पाएंगे। दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy M34 5G की। जिसे आप अमेज़न से बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M34 Discount Offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,499 रुपये है। जिसे Amazon पर 35 प्रतिशत की छूट के बाद 15,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत Onecard पर 1500 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही HSBC बैंक कार्ड पर 300 रुपए का डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आप इस फोन को 776 रुपए की प्रतिमाह ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं।

Samsung Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशंस और फीचर

– इस हैंडसेट में आपको 6.6 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है।
– इसका पिक्सल 1080×2408 रेजोल्यूशन का है।
– वहीं ये 120hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ आता है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 1280 SoC का प्रोसेसर दिया गया है।
– वहीं इस डिवाइस में 8GB की RAM और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है।
– कैमरा फीचर के लिए इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। जो 13 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे में आता है।
– इसके अलावा फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 5जी कनेक्टिविटी, और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।
– जान फूंकने के लिए इसमें 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App