Renault Kwid के इस डील के सामने Maruti के छूटे पसीने, नहीं दे पाएगी ये सब

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: रेनो की कार्स देश के वाहन बाजार में काफी पॉपुलर हैं। खासकर हैचबैक सेगमेंट कार क्विड (Renault Kwid) का मार्केट में एक अलग ही स्थान है। अगर इस कार के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको शानदार लुक के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। इस कार का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफार्म पर किया गया है और इसमें काफी सेफ्टी फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है।

Renault Kwid इंजन डिटेल्स

रेनो क्विड (Renault Kwid) में कंपनी ने 999 सीसी का दमदार इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 67.06 bhp का अधिकतम पावर और 4250 आरपीएम पर 91 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है और कंपनी इसमें 279 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराती है। इस कार के माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

Renault Kwid प्राइस डिटेल्स

कंपनी की हैचबैक रेनो क्विड (Renault Kwid) 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये की कीमत पर आपको बाजार से मिलेगी। लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप एक बार इसे सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। जहाँ पर इस कार के पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Renault Kwid पर बेस्ट ऑफर

Carwale वेबसाइट रेनो क्विड (Renault Kwid) के पुराने मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस 2016 मॉडल कार का कंडीशन काफी बेहतर है और अबतक 49,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। दिल्ली में मौजूद यह कार आपको 2.25 लाख रुपये में यहाँ पर मिल जाएगी।

2016 मॉडल रेनो क्विड (Renault Kwid) कार को आप Carwale वेबसाइट से ले सकते हैं। यह कार 52,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस दिल्ली में मौजूद कार के लिए यहाँ पर 2.4 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App