256GB स्टोरेज और फास्ट चार्जिंग के साथ एंट्री लेंगे Itel के दो फोन, ग्राहकों की होगी मौज

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली। Itel P55: कई ऐसे स्मार्टफोन हैं जो मार्केट में आने की तैयारी कर रहे हैं। इनमें से एक ऐसा ब्रांड हैं, जो अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन फोन लाने वाला हैं। हम जिसकी बात कर रहे हैं वो Itel हैं, जो जल्द मार्केट में आने की तैयारी में है। कंपनी के दो फोन Itel P55 और Itel P55+ को इस हफ्ते के आखिर में बाजार में पेश किया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस नए पावर-सीरीज स्मार्टफोन को आप अमेजन से खरीद सकते हैं। कंपनी ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाया है। जहां आप इस फोन के लॉन्च होने से पहले Itel P55 और Itel P55+ के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला हैं। इसमें आपको 50MP का डुअल रियर कैमरा और 256GB का स्टोरेज साथ मिल सकता है।

कब लॉन्च होगा ये फोन

Itel P55 और Itel P55+ का लॉन्च 8 फरवरी को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी इसके लॉन्च इवेंट का समय और स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसके कुछ फीचर्स सामने आए है। आइए आपको इसके बारे में आपको डिटेल के साथ बताते हैं।

Itel P55 सीरीज के क्या कुछ हैं स्पेसिफिकेशंस

– Itel P55 सीरीज में 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है, जो 30 मिनट में ही बैटरी को 70 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।
– इन हैंडसेट में तीन लेवल की चार्जिंग सुविधा मिलती है, जो 10 मिनट में बैटरी को 25 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी।
– इसके अलावा इसमें एआई-आधारित स्मार्ट चार्ज मोड भी होगा।
– कैमरा की बात करें तो Itel P55 और Itel P55+ को AI बेस्ड डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें आपको 50MP का मेन कैमरा मिल सकता है।
– इस डिवाइस में 16GB की रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकती हैं। ये डिवाइस डुअल-टोन फिनिश के साथ मिल सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App