घर के तिजोरी में धूल खा रहा सिर्फ 50 पैसे का सिक्के पलभर में देगा 1 लाख! देखें खासियत और सेल करने का तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: आपने कभी ना कभी खबरों के माध्यम से यह तो जरूर पढ़ होगा कि दुर्लभ चीजों की नीलामी लाखों करोड़ों में होती है, जिससे लोग पल भर में ही लाखों की कमाई कर लेते हैं। अगर आपके पास भी कोई पुराने सिक्के या फिर स्पेशल नंबर वाले नोट पड़ा हैं तो आपके लिए कमाई का जबरदस्त तरीका मिल गया है। दरअसल आप ने सपने में नहीं सोचा होगा की कमाई करने का यह तरीका सिर्फ 50 पैसे में मिल सकता है, जी हां ये खाश खबर आप को लाखों रुपए के कमाई करने का बारे में बताएगी।

अक्सर देखा जाता हैं, कि लोग अपने तिजोरी, संदुक या आलमारी में पहले जमाने के दुर्लभ नोट या सिक्कों को जमा करते रहते हैं, अगर आप इन इन लोगों के लिस्ट में शामिल हैं, तो आप को कमाई का तरीका मिल रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें की मार्केट में इस समय विभिन्न प्रकार की ऑनलाइन वेबसाइट के द्वारा दुर्लभ चीजों की नीलामी की जा रही है। यही वजह है कि आपके घर बैठे कमाई करने का बेहतर तरीका मिल रहा है।

मार्केट में इस 50 पैसे की कीमत है लाखों में

दरअसल हम यहां पर जिस 50 पैसे की बात करें जो कोई आम सिक्का नहीं हैं, क्योंकि मार्केट में सिर्फ इस खास 50 पैसे की भारी मांग है। यह खास सिक्का साल 2011 में बना हुआ है, आप को याद दिला दें कि यह 50 पैसे का जब का है, तब सरकार ने चवन्नी पर रोक लगा दी गई थी। इस कॉइन को ऑनलाइन एक लाख में बेचा जा रहा है।

50 पैसे का सिक्के ऐसे मिल जाएगें 1 लाख

झटपट अपने तिजोरी को खोलकर इन नोटों को सर्च करें या फिर दोस्त से संपर्क इस सिर्फ 50 पैसे का इंतजाम कर लें।CoinBazzar, Indiamart जैसी ऑनलाइन माध्यम केवल द्वारा लिस्ट करें यहां पर खरीददार खुद ही आप के दिए गए नंबर पर संपर्क करेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App