Honda Dio स्कूटर यहां मिल रहा है मात्र 25,000 में, नहीं है किसी को कानों कान खबर !

By

Vikram Singh

Honda Dio Scooter:अगर आप भी बहुत जल्दी एक स्कूटर लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Honda Dio स्कूटर पर डाल लेनी चाहिए क्योंकि यह स्कूटर काफी अच्छे फीचर्स के साथ तो आता ही है साथ ही अभी या आपको मात्र ₹25000 में मिल रहा है, इस बात की बहुत कम लोगों को खबर है आईए जानते हैं स्कूटर मैं आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इस दाम में खरीदने के तरीके के बारे में।

Honda Dio स्कूटर आता है इन फीचर्स के साथ

अगर हम होंडा डीआईओ स्कूटर में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 109.51 सीसी का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है जो 7.85 PS की पावर तथा 9.3 NM का टॉर्क जनरेट करता है इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं इसमें आप 5.3 लीटर तक एक बार में फ्यूल डलवा सकते हैं।

इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल भी देखने के लिए मिल जाता है जिसमें किले सिग्नेचर डिजिटल स्पीडोमीटर तथा स्मार्ट की, फ्रंट पॉकेट, स्मार्ट स्विच तथा मल्टी फंक्शन स्विच, स्टाइलिश मफलर प्रोटेक्टर, स्प्लिट ग्रैबग्रेल तथा esp टेक्नोलोजी भी मिल जाती है। इस कोटा से आपको आराम से 50kmpl का माइलेज मिल जाएगा।

स्कूटर का बॉडी वेट रेश्यो भी काफी अच्छा रखा गया है जहां इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 160 MM है वहीं इसका कर्ब वेट मात्र 103 Kg है। इसमें आपको एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, तथा टर्न सिग्नल लैंप भी मिलता है। इसके अलावा लो बैट्री इंडिकेटर लो फ्यूल इंडिकेटर तथा फ्रंट मे टेलीस्कोपिक वही रियल में यूनिट स्विंग सस्पेंशन मिल जाता है।

Honda Dio स्कूटर यहां से मिलेगा मात्र 25,000 में

अगर अभी के समय में आप होंडा डीआईओ स्कूटर को खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 81,793 रुपए एक्स शोरूम कीमत ही भरनी पड़ेगी लेकिन अच्छी बात यह है की bikedekho.com वेबसाइट से आप इस स्कूटर को मात्र ₹25000 में खरीद सकते हैं इस स्कूटर की ओनरशिप भी अभी फर्स्ट है इसलिए यह स्कूटर मात्र 15000 किलोमीटर ही चला है और यह अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है आप बाइक देखो की वेबसाइट से अपना मोबाइल नंबर और नाम डालकर सैलरी की सभी जानकारी प्राप्त करके उससे बात करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App