लूट लो भैया! 1.5 टन वाले AC मिल रहे 53% की भारी छूट में, सस्ती कीमत देख लोग कर रहे ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Summer Sale On Air Conditioner: इस समय मार्केट में एयर कंडीशनर की डिमांड काफी बढ़ गई है। ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ते Air Conditioner की तलाश में हैं तो आपके लिए Amazon की Summer Sale 2024 बेहद काम आ सकती है।

जहां आपको मार्केट में मिलने वाले टॉप 10 एयर कंडीशनर बंपर डिस्काउंट ऑफर में खरीदने को मिल रहे है। यदि आप अपने घर के लिए एसी की खरीदारी करना चाहते हैं तो अभी बिल्कुल सही मौका हैं वरना आगे इसके रेट और बढ़ेंगे।

Blue Star 1.5ton AC

Great Summer Sale में आप इस 1.5 टन की Split AC को खरीद सकते हैं। जो मीडियम और बड़े साइज रूम के लिए ठीक है। इसमें आपको 5 कूलिंग मोड दिए गए है जिसे आप अपनी जरूरतों के हिसाब से सेट कर सकते हैं।

इस स्प्लिट एसी को 4 स्टार एनर्जी की रेटिंग मिली है, जो बिजली की खपत भी कम करती है। इसमें लगा एंटी कोरोसिव ब्लू फिन कंडेनसर और इवेपोरेटर कॉइल में जंग लगने से बचाता है।

LG 1.5 Ton Dual Split AC

यह 3स्टार में आने वाली एआई कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग मोड वाली स्प्लिट एसी है। जो वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ आती है। जो पावर को हीट लोड के हिसाब से एडजस्ट कर लेता है। यह Split AC पूरे साल में 852 यूनिट की बिजली खर्च करती है। इसमें आपको प्योर कॉपर का कंडेंसर कॉइल दिया है जिससे इस एसी की ड्युरेबिलिटी बढ़ जाती है।

Godrej 1.5 Ton Split AC

मीडियम साइज रूम के लिए गोदरेज की 1.5 टन वाली Split AC सूटेबल रहेगी। जो 52 डिग्री टेंपरेचर के साथ कमरे को चिल्ड करती है। इस एसी में सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे इसे बार बार साफ नहीं करना पड़ता हैं। इसमें लगा सेंसर आसपास के तापमान को सेंस कर टेंपरेचर को ऑटो एडजेस्ट कर लेता है। और यह बिना किसी शोर के चलता है।

Samsung AC

इस Samsung Split AC को स्टेबलाइजर के बिना भी इस्तेमाल कर सकते है। यह 5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाली स्प्लिट एसी है जो कॉपर कंडेंसर कॉइल के साथ बढ़िया कूलिंग देती है और मेंटेनेंस भी कम खाती है। इसमें फास्ट कूलिंग, ट्रिपल प्रोटेक्शन प्लस और डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स के साथ आती हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App