AC, TV और Laptop जैसे आइटम्स पर हुई ऑफर्स की बरसात, ये देख मार्केट में मची जबरदस्त लूट!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Discount Offer On Sale: पॉपुलर शॉपिंग अमेज़न ग्रेट समर सेल जारी है, जो आखिर 7 मई तक चलने वाली है। इस सेल में आप बड़ी बचत के साथ कई सामान को सस्ती कीमत में खरीद सकते है।

अगर आप अपने घर के लिए इलेक्ट्रॉनिक, होम अप्लायंस जैसे कुछ सामान खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां काफी अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। जिसके जरिए आप इस सेल में कई कैटेगरी के सामान पर डिस्काउंट हासिल कर सकते है। लेकिन आज हम आपको कुछ बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एसी, टीवी, लैपटॉप आदि आइटम शामिल है।

AC ऑफर

अगर आपका इसी पुराना हो गया है या खराब हो गया है और ऐसे में आप नया एक खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन पर आपको अच्छा ऑफर मिल रहा है। जहां आप वर्लपूल का 1 टन वाला 3 स्टार मैजिककूल इन्वर्टर स्प्लिट AC डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जिसे आप 30,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। इसके अलावा इसपर आपको 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं।

बात करें Panasonic के 1.5 टन वाले 5 स्टार Wifi इन्वर्टर स्मार्ट स्प्लिट एसी की तो आप इसे डिस्काउंट के बाद सेल में 45,000 रुपये की छूट में खरीद सकते है।वही। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,100 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

TV पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

अमेज़न सेल में आप ग्राहको को सैमसंग, सोनी, Mi जैसे ब्रांड्स के टीवी सस्ते में खरीदने को मिल रहे है। जहां आप Sony Bravia के 65 इंच वाले 4K Ultra HD स्मार्ट LED गूगल टीवी को अमेज़न सेल में खरीद सकते हैं। जिसे आप 46% डिस्काउंट के बाद 75,000 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस टीवी पर 5,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

वहीं इसके अलावा Mi का 32 इंच वाला A सीरीज़ HD रेडी स्मार्ट गूगल टीवी भी खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप ग्राहक 48% डिस्काउंट के बाद 13,000 रुपये में खरीद सकते है। इसके अलावा इसपर आपको अडिशनल डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है, जहां आपको 1,600 रुपये का फायदा मिलता है।

Laptop पर भी मिल रहा ऑफर

अगर लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न सेल में बेहतरीन डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहा है जहां आपको सैमसंग गैलेक्सी Book2 लैपटॉप 39% डिस्काउंट के बाद 51,500 रुपये की बिक्री में उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत इस लैपटॉप को 12,000 रुपये की एडिशनल छूट पर भी परचेज किया जा सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App