20 का नोट बना रहा मालामाल, आज ही 18 लाख रुपये में बेचें, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

20 ka note: अगर आपके पास कोई काम नहीं और पैसा कमाने का ख्वाब देख रहे हैं तो फिर उसे आराम से पूरा कर सकते हैं। हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

इन दिनों वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में कई-कई लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं। इसलिए अब जरूरी नहीं है कि आपके पास पैसा कमाने को सरकारी या प्राइवेट नौकरी का होना जरूरी नहीं है। आप बिना नौकरी के भी अब मोटी इनकम कर सकते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट को कई कई लाख में बेच रही हैं, जिसके बदले में आपको छप्परफाड़ रकम सिंपल तरीके से मिल जाएगी। इससे आपको किसी तरह की दिक्कत नहीं है। लखपति बनने के लिए आपके पास अब 20 का नोट होना जरूरी है।

फटाफट जानें 20 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 20 के नोट की सेल करना चाहते हैं तो कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसके लिए सबसे पहले तो आपके पास रखे नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर भी गुलाबी होना आवश्यक है।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र समझा जाता है, जिसे लोग घरों में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए खरीदना शुभ समझते हैं। आपने नोट की बिक्री करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानकर आपका दिल एकदम खुश हो जाएगा।

आपके पास ऐसा एक नोट रखा है तो 6 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इतना ही नहीं ऐसे तीन नोट रखे हैं तो फिर 18 लाख रुपये में इसकी सेल करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

यहां बेचें नोट

20 का नोट बेचने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। नोट की सेल करने को आपको सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके साथ ही यहां नोट की साफ सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी।

इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ने लगेंगे, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। आधिकारिक रूप से क्विकर वेबसाइट नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App