Jio का धांसू प्लान! 252GB में दे रहा Netflix फ्री, हुई Vi- Airtel यूजर्स की बोलती बंद

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Prepaid Plan: टेलीकॉम कंपनी Jio Reliance ने अपने ग्राहकों की बेहतर सुविधा के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड किया हुआ है। जहां जियो के पास अपने यूजर्स के लिए सभी कैटेगरी में एक से एक प्लान्स मौजूद है।

वहीं जियो की लिस्ट में कई सारे लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स भी मिलते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, ज्यादा डेटा और साथ में ओटीटी का सब्सक्रिप्शन भी साथ मिल रहा है। अगर आप ऐसे ही सुविधाओं वाले प्लान की तलाश में हैं तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Jio का 1499 रुपए वाला Recharge Plan

हम बात कर रहे Jio के 1499 रुपए वाला प्लान है, जिसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी यानी 3 महीने तक आप इस प्लान का आराम से लुत्फ उठा सकते है। इसमें आपको डेटा के भी कई फायदे मिलते हैं। जहां आप यूजर्स को 84 दिन वाले इस प्रीपेड प्लान में टोटल 252GB का डेटा मिलता है यानी आप हर रोज़ 3GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा आप कस्टमर्स को अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

मिलेगा यह स्पेशल ऑफर साथ

रिलायंस जियो वैसे तो अपने सभी प्लान्स में यूजर्स को भर भरके ऑफर्स देता है। लेकिन इस प्लान में आपको एक खास ऑफर दिया जा रहा है जिसमें नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन साथ दिया जा रहा है इस प्लान से आपका ओटीटी का खर्चा भी बच जाता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलता है।

Jio का 1099 रुपये वाला प्लान

अब बात करें जियो के इस प्लान की तो इसमें आपको यह प्लान भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इस प्लान में आप यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग साथ मिल रहा हैं।

इसके साथ ही इस रिचार्ज में आपको हर दिन 100 एसएमएस का बेनिफिट मिलता हैं। इसके अलावा, हर दिन 2GB का डेटा इस्तेमाल करने को भी मिलता हैं। यानी आपको इसमें कुल 168GB का डेटा साथ उपलब्ध मिल रहा हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App