Earn Money Online: घर बैठे काम करके प्रतिदिन का 2000 से ज्यादा कमाएं, जानिए कैसे - Times Bull

Earn Money Online: घर बैठे काम करके प्रतिदिन का 2000 से ज्यादा कमाएं, जानिए कैसे

By

Times Bull

नई दिल्ली: Earn Money Online. आज के समय में देश में महगाई तेजी से बढ़ रही है। जिससे हर कोई अपने लिए खास कमाई कर अपनी जररतें पूरी करना चाहता है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इंटरनेट ने हमे कमाई करने के अनगिनत कमाई करने क तरीका ला दिए है। जिससे हर कोई खास कमाई करने का जरिया सर्च कर रहा है। ऐसे में आप के लिए कमाई करने का धांसू तरीका लाए हैं, जिससे कुछ ज्यादा किए बिना बंपर कमाई कर रहे हैं, तो चलिए आप को बताते हैं इसके बारे में……


आप को बता दें कि आज हम आप को ऐसे कमाई करने के जरिये के बारे में बता रहे हैं जो पलभर में काम करके हजारों रुपए की कमाई कर सकते हैं। सिर्फ आप के पास में खास स्मार्टफोन और इंटरनेट होना चाहिए। दरअसल इस समय कई ऐप कंपनी अपने एप की डाउनलोड बढ़ाने के लिए लिंक शेयर और अर्न का प्रोग्राम का संचालन कर रही है।

जिसकी मदद से आप घर बैठे प्रतिदिन का 2000 रुपये या उससे कही ज्यादा कमा सकते है, ऐसे मे अगर आप 18 वर्ष के है, या आपके घर मे कोई 18 की आयु पूरी कर चुका है।

फोनपे से पैसे कैसे कमाएं

अपने स्मार्टफोन  फोन में फोन पे एप डाउनलोड करने के बाद अब आप इस App की सहायता से अपने दोस्तों को रेफरल लिंक सेंड करके प्रत्येक रेफरल पर 100 रुपये कमाई कर सकते है। जब आपके दोस्त आपके द्वारा सेंड किए गए लिंक से फोन पे एप डाउनलोड करते है तो आपको फोन पे वॉलेट में 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

पेटीएम से पैसे कैसे कमाएं

अपने स्मार्टफोन  फोन में पेटीएम एप डाउनलोड करने के बाद अब आप इस App की सहायता से अपने दोस्तों को रेफरल लिंक सेंड करके प्रत्येक रेफरल पर 100 रुपये कमाई कर सकते है। जब आपके दोस्त आपके द्वारा सेंड किए गए लिंक से फोन पे एप डाउनलोड करते है तो आपको फोन पे वॉलेट में 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

होनी चहिए ये जरुरी चीजें।

आपके पास  एक स्मार्टफोन और इंटरनेट होना चाहिए।
आपके पास Pan Card और Aadhar Card होना चाहिए।
आपके पास Bank Account होना चाहिए।

Times Bull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.