नई दिल्ली : बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) सुर्खियों में है। एक बार फिर चारों तरफ सलमान खान की चर्चा हो रही है, हालांकि, इस बार वजह उनका वीडियो या फिर तस्वीरें नहीं बल्कि उनका पहला प्यार है। जैसा कि आपको मालूम होगा, सलमान खान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट थोड़ी नहीं बहुत लंबी है। उन्हें ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक प्यार हुआ, लेकिन अब वह इनमें से किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। फिलहाल, सलमान खान यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं।सलमान खान का नाम अब तक ढेर सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। हालांकि उन्हें सबसे पहले प्यार किसके साथ हुआ था इस बारे में लोगों को कुछ नहीं पता है।

जसीम खान की लिखी ‘बीइंग सलमान’ किताब में उनकी पहली गर्लफ्रेंड का जिक्र किया गया है। वैसे अगर आपसे पूछा जाए कि सलमान खान की पहली प्रेमिका कौन हैं तो आपके दीमाग में पहला नाम शायद संगीता बिजलानी का आए। संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान का सीरियस रिलेशनशिप था।सलमान खान तो संगीता से शादी भी करना चाहते थे और शादी के कार्ड तक छप गए थे लेकिन संगीता ने ऐन मौके पर सलमान संग रिश्ता तोड़ दिया क्योंकि सोमी अली संग सलमान खान की लिंकअप की खबरें उड़ने लगी थी।

लोगों को लगता है कि संगीता ही सलमान का पहला प्यार था। संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और लुलिया वेंचर जैसी कई अभिनेत्रियों का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। हालांकि उनका रिश्ता शादी तक पहुंचते-पहुंचते रह जाता है। ऐसे में कब शादी होगी और किसके साथ होगी, यह तो समय ही बता सकता है।


Latest News