फ्री में लगवाना हैं Wifi कनेक्शन? ये टेलीकॉम कंपनी दे रही शानदार ऑफर, जानने के लिए यहां पढ़ें पूरी खबर 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Free WiFi Connection Offer: टेलीकॉम सेक्टर में एक से बढ़कर एक कंपटीशन देखने को मिल रहे है। जहां एक तरफ Airtel, Jio और Vodafone-Idea टेलीकॉम मार्केट में राज कर रहे है। तो वहीं सरकारी कंपनी बीएसएनएल (BSNL) भी किसी से पीछे नहीं है।

अगर आप एक बीएसएनएल यूजर्स हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। आज हम आपको BSNL के एक ऐसे नए ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, दरअसल बीएसएनएल अब फ्री में WiFi कनेक्शन की सुविधा दे रहा हैं।

BSNL की तरफ से नए यूजर्स को एक नया ऑफर दिया ज रहा है। जो नए यूजर्स WiFi कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो वह बिल्कुल फ्री में इसे इंस्टॉल करा सकते है। इसका कोई भी चार्ज नहीं लिया जाएगा। अगर आप इसका फायदा लेना चाहते हैं तो फटाक से इसके बारे में जान लेते हैं।

इंस्टॉल करने का नहीं देगा होगा एक्स्ट्रा चार्ज

यदि आप इस नए सेटअप को लगाने का विचार बना रहे हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ प्लान का ही भुगतान करना होगा। यानी कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसका मतलब यह कि आपको केबल और उपकरणों का कोई चार्ज नहीं देना होगा।

यह पूरी तरह से फ्री है और कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि BSNL की तरफ से BharatFiber और AirFiber ये सेवाएं बिल्कुल फ्री ऑफर की जा रही हैं।

कैसे लगवाएं wifi का नया कनेक्शन

  • इस नए कनेक्शन को लगवाना चाहते हैं तो इसके लिए आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।
  • इसके लिए आपको सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा।
  • यहीं पर आपको नए कनेक्शन का ऑफर दिया जाएगा। फिर इसके बाद आपको लॉग इन करना होगा।
  • यहां आपको घर की पूरी डिटेल फाइल करने के बाद एप्लीकेशन को सब्मिट करना होगा। इसके बाद आप इस ऑफर का पूरा मजा उठा सकते है। यहां तक कि आपकी फैमिली मेंबर भी इसका लाभ उठा पाएंगे।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App