BSNL का तोहफा! 70 दिन वाला लाया सबसे सस्ता प्लान, ये देख Airtel – Jio की बढ़ी धड़कनें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

BSNL 197 Recharge Plan: देश की सबसे पुरानी और सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल है। इस कंपनी के पास जियो और एयरटेल की तुलना में बेहद कम ग्राहक हों लेकिन इसके कई ऐसे तगड़े प्लान हैं, जो लोगों को खूब पसंद आते हैं।

अगर आप इस कंपनी के यूजर हैं और किसी सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो BSNL ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान ऐड किया हैं, जिसके ऑफर्स काफी तगड़े हैं। इस प्लान की कीमत काफी कम है, जिसे आप आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। अगर आप इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए बताते हैं –

BSNL का सबसे दमदार प्लान

BSNL के हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह 197 रुपये का है। इस प्लान में आपको कई सारे ऐसे धांसू ऑफर मिल रहे हैं। आपको बता दें कि यह प्लान 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी  आपको 2.5 महीने तक रिचार्ज कराने की टेंशन नहीं लेनी होगी।

प्राइस के हिसाब से यह प्लान काफी किफायती है। इसमें आपको हर महीने 84 रुपये ही खर्च करने पड़ते हैं। आप सिर्फ 2 रुपये से थोड़ा और ज्यादा खर्च करके कई सारी सुविधाएं पा सकते हैं। यानी इतने कम दाम में अनेक सुविधाएं कहां मिलती है।

इस बात पर जरूर फरमाइए गौर

आपका बजट अगर काफी कम है तो आपके लिए यह प्लान बिल्कुल परफेक्ट साबित होने वाला है। इसमें आपको कंपनी 2GB का डेली डेटा की सुविधा मिल रही है। हालांकि एक बात आपको ध्यान रखना होगा कि आपको 2GB डेटा डेली सिर्फ 15 दिन तक ही मिलेंगे।

इसके साथ ही यह आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ मिलेगा। वहीं आपको डेली फ्री 100 SMS मिलते है। इसके साथ ही आपको इसमें Zing का एक्सेस भी साथ प्रदान मिलता है। इस प्लान को लेने चाहते हैं तो फटाक से इसका फायदा उठा लें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App