अब वाशिंग मशीन का काम खत्म, ये रहा कपड़े साफ करने का देसी जुगाड़!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं। जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं। जी हां एक ऐसे ही कपड़े साफ करने का देशी जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिससे आप देखकर यकीन नहीं करेंगे। तकनीक के मामले में जब से सोशल मीडिया का दौर आया है, तब से रोज-रोज देसी जुगाड़ के अजीबोगरीब तरीके सामने आ रहे हैं।

हाल के दिनों में एक कपड़े धोने का विडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर यूजर्स खूब लाइक कमेंट और शेयर कर रहे है। तो यहां पर आप को वायरल विडियो के माजरे के बारे में बता ही देते है, तो आप का दिन ही बना देगा। क्योंकि लोगों को कपड़े साफ करने का आलस रहता है। शायद है आप को यह देशी जुगाड़ काम आ जाए।

ऐसे आराम से फ्री में धुल रहे कपड़े

कपड़े धोने की यह वीडियो आपको अजीबोगरीब लग सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस क्लिप में देख सकते हैं कि एक महिला टब में अपने कपड़े धो रही है। जिसमें दिख रहा है कि टब में रखे कपड़े एक पाइप लगा दिया गया है जो जिसमें सीधे पानी आ रहा है। हैरानी की बात यह है कि महिला कपड़ों से हाथ नहीं धो रही बल्कि उसे पैडल से धो रही है।

आप भी वायरल वीडियो को यह देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे आप देख सकते हैं, कि महिला ने साइकिल को टब पर रख दिया है जिसमें साइकिल के पैडल की मदद से कपड़ों को चल रही है जिसे आसानी से कपड़े घूम रहे हैं। तो वही वाशिंग मशीन के मामले में ऐसा होता है जिसे इस शानदार वीडियो में ने इस महिला ने अपनाया है और बिना बिजली खर्च में कपड़े धो रही है।

यहां पर देखें वायरल विडियो

🏏haseen_ansari🏏 on X: “मार्किट में नाइ वाशिंग मशीन आई है आप लोग आर्डर दे कर मगाएं 😂😂😂 https://t.co/CMLqnJ061r” / X (twitter.com)

इस वीडियो को अब तक करीब हजारों लाइक और 1 लाख 44 हजार व्यू मिल चुके हैं। तो वही कपड़े साफ करने के लिए आजकल लोग अपने घरों में वाशिंग मशीन को घर में ला रहे है, हालांकि यहां पर इस महिला ने लोगों को कपड़ें साफ करने का देशी जुगाड़ दिखाया है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App