होली का सुहाना अवसर! घर लाएं शानदार Electric Scooter, मिलेगा Hero का विश्वास

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Vida V1 EV: आज के समय भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी मौजूद हैं। लेकिन फिर भी लोगों को कुछ ही कंपनियों पर विश्वास है। इसमें ओला, एथर, हीरो, बजाज और टीवीएस शामिल है। बात करें हीरो की तो इसके दो इलेक्ट्रिक स्कूटर फिलहाल बिक रहे हैं जो विदा V1 और V1 प्लस के नाम से बिकती है।

सब्सिडी के बाद इतनी है Vida V1 की कीमत

लोगों को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बहुत ही ज्यादा भरोसा है और इसे खरीदना भी पसंद कर रहे हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर होने के कारण इस पर आपको फेम टू सब्सिडी भी मिलता है, जिसके बाद दिल्ली में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 126200 होती है।

हीरो ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बड़े ही यूनिक डिजाइन के साथ लांच किया था। यह दिखने में सभी से बिल्कुल अलग लगती है और इसका रोड प्रसेंस काफी अच्छा है। यह सिंगल चार्ज में 165 किलोमीटर तक का रेंज देने की क्षमता रखती है।

इसके अलावा इसके टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटे की है। यह स्कूटर केवल 3.2 सेकंड में ही 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। चार रीडिंग मोड्स के साथ यह आपको काफी कंफर्टेबल राइड देती है।

Hero Vida V1 की बैटरी है शानदार

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे अच्छी बात इसमें मिलने वाला बैटरी है। यह बैटरी रिमूवेबल तकनीक पर बेस्ड है। यानी कि आप इसे निकाल कर चार्ज कर सकते हैं। यानी कि जब भारत में चार्जिंग स्टेशंस की सुविधा आएगी तो आप अपने बैटरी को एक्सचेंज कर चार्ज बैटरी को लगा तुरंत ही राइड पर निकल सकते हैं।

Electric Scooter में सेफ्टी फीचर्स

हीरो विडा V1 में काफी अच्छे फीचर्स भी ऑफर किए जाते हैं। इस कीमत में कंपनी आपको 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, 4G वाई-फाई कनेक्टिविटी, इलेक्ट्रॉनिक सीट हैंडल, लॉक रिवर्स और जेनरेशन मोड, क्रूज कंट्रोल के अलावा सेफ्टी फीचर्स भी ऑफर करती है। इसके सेफ्टी फीचर्स में एंटी थेफ्ट अलार्म, ट्रैक माय बाइक, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जिओ फेंसिंग रिमोट इमोबिलाइजेशन, व्हीकल डायग्नोस्टिक और SOS मिलता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App