BAJAJ PLATINA 110 पर मची लूट, स्मार्टफोन की कीमत में खरीदकर लाएं घर, जानिए डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः बजाज प्लैटिना 110 को लोगों के बीच काफी लाइक किया जाता है, जिसकी वजह कम कीमत और ज्यादा माइलेज है। माइलेज के बलबूते ही इस बाइक को गांव से लेकर शहरों तक लोग खूब खरीदते हैं। बजाज प्लैटिना 110 की कीमतों में बीते सालों में बढ़ोतरी तो काफी हुई, लेकिन बाकी के मुकाबले फिर भी काफी कम है।

अगर आप शानदार माइलेज वाली बाइक की खरीदारी करना पसंद करते हैं तो इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। वैसे भी देशभर में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करती हैं जिनका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं। आप सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं। आपसे कोई कहे की बजाज प्लैटिना कुल 20 हजार रुपये में रही तो शायद ही आपको यह बात पचेगी, लेकिन यह सौ फीसदी सच है।

बजाज प्लैटिना 110 बहुत सस्ते में खरीदें

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 को आप बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो 80 से 90 रुपये तक चुकाने होंगें। किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर किस बात की है।

इसके अलावा आप सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बेहतरीन ऑफर से कम है। भारत में कुछ वेबसाइट्स हैं जो पुराने वाहनों की सेल करने का सपना पूरा करती हैं, जिनका लाभ आप आराम से उठा सकते हैं।

आप भी बजाज प्लैटिना 110 के पुराने मॉडल को कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में 70 किमी से अधिक चलाया जा सकता है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

यहां कम रुपये में खरीदें बाइक

बजाज प्लैटिना 110 के पुराने मॉडल को आप कौड़ियों के दाम सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इसे सेल करने के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत की बात करें तो 20,000 रुपये निर्धारित की गई है। यहां से बाइक खरीदने पर आपको एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी। किसी तरह के फाइनेंस प्लान कबा फायदा नहीं मिलेगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App