गजब की डील! अब Honda Shine के लिए नहीं लगेंगे 90 हजार, देखें नई कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine: देश में सबसे ज्यादा हीरो स्प्लेंडर बिकती है। लेकिन जब 125 सीसी सीमेंट की बात हो तो वहां सबसे पहले होंडा शाइन का नाम आता है। कई सालों से होंडा शाइन इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।

इसकी परफॉर्मेंस और लुक दोनों ही जबरदस्त है। अगर आप भी एक होंडा शाइन खरीदने की सोच रहे हैं तो उसकी एक्स शोरूम कीमत 92 हजार रुपए के आसपास है। यह काफी जबरदस्त बाइक है।

इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको चार्जिंग पोर्ट, चौड़ी सीट, डिस्क ब्रेक और हेड लाइट पर क्रोम फिनिश दिया गया है। यह इसकी खूबसूरती को बढ़ता है।

परेशान न हो! सस्ते में मिलेगी बाइक

इस बाइक को हर कोई खरीदना चाहता है। लेकिन कई बार इसकी कीमत लोगों को इसे खरीदने से रोक देती है। अगर आप भी कीमत की वजह से इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे सस्ते में होंडा शाइन को खरीद सकते हैं।

भारत में सेकंड हैंड बाइक की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। लोग अब कम कीमत पर सेकंड हैंड बाइक खरीदना पसंद करते हैं। ऐसे में आप भी चाहे तो सेकंड हैंड होंडा शाइन खरीद सकते हैं। यहां आपको यह बाइक 35 से ₹40000 में मिल जाएगी।

सस्ती Honda Shine का फाइनेंस प्लान

बाइक वाले पर होंडा शाइन बहुत ही सस्ते में बिकती है। यहां इस बाइक की कीमत ₹35000 रखी गई है। यह 2014 मॉडल बाइक है जो 40000 कि चली हुई है।

दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है। हालांकि आप इसे खरीदने से पहले आवश्यक जांच है। इस बाइक की सारी डिटेल आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Olx पर भी ऑफर हुआ अच्छा डील

ओएलएक्स पर भी होंडा शाइन की 2017 मॉडल को बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत ₹45699 रुपए रखी गई है। यहां से बाइक खरीदने पर आपको बाइक के साथ एक्सटेंडेड इंश्योरेंस और ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स दिया जाएगा।

इसके अलावा आप चाहे तो टेस्ट साइड लेकर बाइक की कंडीशन को जांच सकते हैं। ओएलएक्स आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा नहीं देती है। इसलिए आपको पूरे पैसे एक बार में देने होंगे। हालांकि यह बाइक इतनी अच्छी लग रही है कि आप इसे जरूर खरीद लेंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App