33 मिनट की फास्ट चार्जिंग तथा 12 GB रैम के साथ आता है Realme का ये 5G फोन.. 1,336 रूपए में लाएं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Realme GT 2: यदि आप भी 5G फोन सेगमेंट में एक ऐसा फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं जो काफी फास्ट चार्ज हो जाए तथा तगड़ी परफॉर्मेंस दे। तो ऐसे में आपको Realme GT 2 फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 33 मिनट की फास्ट चार्जिंग का तो सपोर्ट देखने के लिए मिलता ही है। इसी के साथ में आपको 12GB की रैम और 50 MP प्राइमरी कैमरा और स्नैपड्रैगन 888 का काफी फास्ट प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन का भी आप मात्र 1,336 रूपए की शुरुआती कीमत देकर खरीद कर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Realme GT 2 फोन में आते हैं ये गजब फीचर्स

अगर हम Realme GT 2 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात पूरे 1 दिन तक बिना चार्ज किए चला सकते हैं। इस फोन को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 65 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को 0 से 100% महज 33 मिनट के अंदर चार्ज करता है।

वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो उसमें आपको 62 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है। यह डिस्प्ले 120 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 1300 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है तथा अच्छी बात यह है कि इस डिस्प्ले के साथ आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50 MP + 8 MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलइडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिलता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बना लेता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स वाला भी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जो 1080P में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। जिसमें कंपनी ने Snapdragon 888 का काफी तगड़ा प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर 12 GB रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग करने के पश्चात भी यह फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है।

 

Realme GT 2 फोन को मात्र 1,336 रूपए में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के बता दें Realme GT 2 फोन की वास्तविक कीमत 39,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 5% के डिस्काउंट पर मात्र 37,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI ऑप्शन पर यह फोन आपको मात्र 1,336 रुपए की शुरुआती किस्त में ही मिल जाएगा हालांकि यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App