Bike खरीदने से पहले जानें कहां मिलेगी सबसे सस्ती बाइक, पढ़ें पूरी खबर और बचाएं पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bikes: बाइक खरीदने के लिए लोग ज्यादा मेहनत नहीं करते हैं। उन्हें पहले से पता होता है कि उनका बजट क्या है और इस बजट में उन्हें कौन सी बाइक मिल जाएगी।

लेकिन अगर आप चाहे तो सस्ते में ही अपनी पसंदीदा बाइक खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट से बाइक खरीदनी होगी। पहले लोग सोचते थे की सेकंड हैंड बाइक खराब होते हैं, जिस कारण से इनका सल उतना ज्यादा नहीं होता था।

लेकिन आज के समय में सेकंड हैंड बाइक टू व्हीलर मार्केट में अपना काफी बड़ा योगदान दे रही है। ग्राहक भी चाहे तो अपनी पसंदीदा बाइक को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही ऑफर्स की डिटेल देने वाले हैं।

Hero Splendor है काफी सस्ती

बात करें हीरो स्प्लेंडर की तो यह बाइक आपको बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी। वैसे तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 75000 के आसपास है। लेकिन आपको यह बाइक 27000 रुपए में मिल जाएगी। यह 2016 मॉडल बाइक है। जो 35000 किलोमीटर चल चुकी है। अगर आपको इसकी कंडीशन अच्छी लगती है तो आप इसे ओएलएक्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहां बाइक्स पर काफी अच्छे ऑफर्स मिलते हैं।

Bajaj Pulsar पर मिली सबसे अच्छी डील

बजाज पल्सर का सेकंड हैंड मॉडल भी काफी सस्ती कीमत पर बिक रहा है। आप इसे बाइक देखो से खरीद सकते हैं, जहां इसकी कीमत ₹30000 है। यह 2014 मॉडल बाइक है जो काफी चली हुई है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह अच्छे कंडीशन में है। हालांकि आप टेस्ट डाइट लेकर इसकी जांच कर सकते हैं।

Royal Enfield बाइक भी है काफी अच्छी

Royal Enfield Classic 350 भी सेकंड हैंड मार्केट में काफी कम कीमत पर बिकती है। आप अगर चाहे तो इस बाइक को आज ही खरीद सकते हैं। बाइक वाले पर इस बाइक के 2014 मॉडल की कीमत ₹50000 रखी गई है।

यह बाइक काफी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन इसका स्वैग अभी भी नए जैसा ही है। अगर आप चाहते हैं कि सड़क पर लोग आपको मुड़ मुड़ कर देखें तो रॉयल एनफील्ड आपके लिए काफी अच्छी बाइक है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App