Royal Enfield की ऐसी बाइक जिसकी कीमत HF Deluxe से भी सस्ती, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: बाइक से लंबी यात्रा करना अगर आपको पसंद है। तो आपके लिए क्रूजर बाइक्स एकदम बेस्ट रहेंगी। वैसे क्रूजर सेगमेंट में कई कंपनियों की बाइक्स आती हैं। लेकिन आज हम आपको इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा लोकप्रिय बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) के बारे में बताएंगे। जो मार्केट में रेट्रो लुक के साथ आती है।

Royal Enfield Bullet की इंजन डिटेल्स

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) एक दमदार बाइक है। जिसमें एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित 349सीसी का इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 20.4Ps का अधिकतम पावर और 27Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के दोनों व्हील्स यानी फ्रंट और रियर दोनों तरह डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। इस बाइक का फ्यूल टैंक 13 लीटर का है और इसमें 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

शानदार कीमत पर आती है Royal Enfield Bullet

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) क्रूजर सेगमेंट बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये के बीच रखी गई है। इस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस बाइक के कुछ सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताएंगे।

Bullet पर मिल रहा है जबरदस्त डील

Olx वेबसाइट पर 2011 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक की बिक्री हो रही है। यह ब्लैक कलर की बाइक है। जिसे 42,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस बाइक को यहाँ से आप 85,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा भी एक अन्य 2011 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक की लिस्ट किया गया है। अबतक 26,500 किलोमीटर चली इस बाइक का कंडीशन शानदार है। यहाँ पर इसे 85,000 रुपये की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow