Hero Passion की खूबसूरती के आगे सबकुछ फिंकी, नहीं है बजट तो यहां पढ़ें बाइक खरीदने का तरीके

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Passion: अगर आपको कम कीमत में एक स्टाइलिश बाइक लेनी है। तो आप एकबार हीरो पैशन (Hero Passion) बाइक को देख सकते हैं। यह कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक है। जिसका लुक काफी शानदार है। इसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के अलावा आधुनिक फीचर्स और ज्यादा माईलेज भी मिलता है। इस बाइक को अगर आप लेना चाहते हैं। तो पहले इसके इंजन और कीमत के बारे में जान लीजिए।

Hero Passion Bike इंजन डिटेल्स

कंपनी की इस बाइक में आपको 113.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 7500आरपीएम पर 9.15Ps का अधिकतम पावर और 5000आरपीएम पर 9.79Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें आपको आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम मिलता है। कंपनी अपनी इस बाइक में लगभग 56 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है। यानी इस बाइक का रनिंग कॉस्ट भी काफी कम है।

Hero Passion बाइक की बाजार में कीमत

हीरो पैशन (Hero Passion) एक बेहतरीन बाइक है। जिसे बाजार में 81,038 रुपये से 85,438 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। अगर आपको यह बाइक इससे कम कीमत पर चाहिए। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को देख सकते हैं। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हम अपनी इस रिपोर्ट में Olx वेबसाइट पर मिल रहे कुछ बेस्ट ऑफर के बारे में आपसे बात करेंगे।

Hero Passion बाइक पर बेस्ट ऑफर

Olx वेबसाइट से आप काफी अच्छी कंडीशन वाली हीरो पैशन (Hero Passion) बाइक को खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2013 मॉडल को बेचा जा रहा है। यह ब्लैक कलर की बाइक है और मात्र 10,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ पर इसके लिए 27,000 रुपये की मांग की गई है।

हीरो पैशन (Hero Passion) बाइक के कई अन्य मॉडल्स को Olx वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। ऐसे में आप वेबसाइट को विजिट करके अपने हिसाब से बेहतर डील का लाभ उठा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow