TATA PUNCH ने मार्केट में मचाया धमाल, बुक करने के 56 दिन बाद होगी डिलीवरी, फीचर्स भी दमदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत की सरजमीं पर अब कई बेहतरीन गाड़ियां हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। हम आपके लिए एक ऐसी गाड़ी लेकर आए हैं, जिसे खरीदने के लिए महीने का इंतजार करना पड़ रहा है। आप सोच रहे होंगे कि इस गाड़ी का नाम क्या है जिसके लिए इतना इंतजार करना पड़ रहा है।

इस ऑटो कंपनी का नाम कुछ और नहीं बल्कि टाटा पंच है, जिसे खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसके लिए आपको करीब 8 सप्ताह यानी 56 दिन या लगभग 2 महीने तक का इंतजार करना पड़ रहा है। आपने गाड़ी खरीदने का मौका हाथ से निकाला तो फिर गुरु चूक जाएंगे। पंच कार को मिडिल क्लास में भी खूब लाइक किया जा रहा है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

टाटा पंच के फीचर्स बने सबकी पसंद

भारत की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार टाटा पंच 1.2 लीटर का REVOTRON इंजन शामिल किया गया है। इस गाड़ी का इंजन 6000 आरपीएम पर 80 पीएस का अधिकतम पावर और 3300 आरपीएम पर 114 एनएम का पीक टॉक जनरेट करने का काम करता है। दमदार गाड़ी में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड शामिल किया गया है। इसके साथ ही ग्राहकों को इसमें 5-स्पीड एएमटी का ऑप्शन भी दिया जाता है। टाटा पंच मैनुअल टांसमिशन में 18.97 KMPL और ऑटोमैटिक में 18.82 KMPL माइलेज देने में सफल है। टाटा ने फरवरी महीने में पंच के 10 वेरिएंट भी बंद किए थे। आप इसके फीचर्स जानकर ही इसे सही तरह खरीदकर घर ला सकते हैं।

यह खूबियां भी बनी पसंद

टाट पंच गाड़ी में 7 इंच टचस्क्रीन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स कनेक्टेड गाड़ी टेक और क्रूज जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। यह सभी खूबियां गाड़ी को बहुत ही आकर्षक बनाने का काम कर रही हैं। टाटा नेक्सन और टाटा अल्ट्रोज के बाद अब टाटा पंच को ग्लोबल NCAP MS 5 स्टार रेटिंट मिलने का काम कर चुकी है। टाटा पंच को एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोकेट्शन के लिे 5 स्टार रेटिंग भी हासिल है। जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक के फीचर्स को लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App