ACTIVA SCOOTER कुल 22 हजार रुपये में दौड़कर खरीदें, फीचर्स ऐसे कि मची लूट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः मॉडर्न जमाने में अब बाइक के साथ-साथ स्कूटर की भी मांग लगातार बढ़ती जा रही है। लोग स्कूटर को भी आरामदायक सवारी समझते हैं। भारत में कई स्कूटर की कंपनियां हैं जिनके वेरिएंट लोगों के बीच खूब पसं किए जा रहे हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह हैं। अगर आपके पास कोई स्कूटर नहीं खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें।

हम आपको होंडा के एक्टिवा स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। अगर आप होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो चिंता ना करें। अगर आपका बजट होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का नहीं तो फिर चिंता ना करें। आप सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बड़े तोहफे की तरह है। स्कूटर की डिटेल जानने के लिए पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

होंडा का एक्टिवा स्कूटर शोरूम से इतने रुपये में खरीदें

भारत की बड़ी ऑटो कंपनॉी में शुमार होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है, जिसे आप बहुत ही कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। होंडा एक्टिवा की शोरूम में कीमत की बात करें तो 76 हजार रुपये से करीब 90,000 तक निर्धारित की गई है।

स्कूटर का माइलेज भी एकदम जबरदस्त है, जिसे एक लीटर में आराम से 50 से 60 किमी तक चलाया जा सकता है आपने स्कूटर की खरीदारी करने का प्लान निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। किसी वजह से नया स्कूटर खरीदने का बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें।

मार्केट में सेकेंड हैंड मॉडल की डिमांड काफी बढ़ी हुई चल रही है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आप इसलिए बिल्कुल भी मौका हाथ से ना जाने दें।

होंडा एक्टिवा स्कूटर का सेकेंड हैंड मॉडल सस्ते में खरीदें

होंडा के एक्टिवा स्कूटर के पुराने वेरिएंट को बेचने के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां स्कूटर का प्राइस कुल 22 हजार रुपये निर्धारित किया गया है, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। यहां से स्कूटर खरीदने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान की जरूरत नहीं होगी।

आपको एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। ओएलएक्स ने स्कूटर की कीमत पर तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow