सबको पता चले उससे पहले खरीदें Maruti Ertiga, बचेंगे 6 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: भारत का 7 सीटर कर सेगमेंट काफी तेजी से बढ़ रहा है। सभी कंपनी आए सेगमेंट में अपनी कारों को लाना चाहती है। वही मारुति, किया और टोयोटा जैसी कंपनी इस सेगमेंट में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

इनमें से भी मारुति अर्टिगा की सेल सबसे ज्यादा है। यह एक बजट 7 सीटर कार है जिसे हर परिवार पसंद करता है। सीएनजी के साथ लांच हुई मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) अब काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है। इसमें 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है और इसी इंजन के साथ आपको एक सीएनजी का विकल्प भी दिया गया है।

इस इंजन के जरिए 103 पीएस का पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। इतने पावर के साथ भी यह कार काफी ज्यादा माइलेज देती है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में आपको 20 किलोमीटर तो सीएनजी में 25 किलोमीटर प्रति केजी तक का माइलेज मिल जाता है।

लेकिन इसकी कीमत कई लोगों के लिए ज्यादा हो सकती है। यह 10 लाख रुपए से शुरू होकर 13 लाख रुपए तक जाती है। लेकिन आप चाहे तो इसे सिर्फ ₹400000 में खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को सिर्फ चार लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यह 2017 मॉडल कार है जो वाइट कलर में उपलब्ध है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही इस कार की कंडीशन काफी अच्छी बताई गई है। आप वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Cardekho पर भी आपको 2017 मॉडल मारुति अर्टिगा 4.1 में मिल जाएगी। इसमें आपको सीएनजी का विकल्प भी देखने को मिलता है। आप चाहे तो फाइनेंस पान के जरिए भी इसे खरीद सकते हैं। वेबसाइट आपको बहुत ही कम रेट पर फाइनेंस प्लान उपलब्ध करवाती है।

Cardekho पर ही 2020 मॉडल मारुति अर्टिगा भी बिक रही है। इसकी कीमत 6.7 लाख रुपए है। यह अभी बिल्कुल ही नए कंडीशन में है।

अगर आप सालों तक एक कर को अपने पास रखना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं। यह आपका साथ सालों तक निभायेगी। इसे भी दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप इसे आज ही अपने घर ला सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App