धधकती गर्मी में बर्फ जैसी हवा देंगे ये Air Coolers, कमरे के साइज के हिसाब से करें सस्ते में ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Air Cooler: गर्मियों के दिनों में एयर कूलर की डिमांड काफी बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आप सस्ते और बढ़िया ब्रैंड वाला Air Cooler खरीदना चाहते हैं जिसमें आपके पैसे ज्यादा खर्च ना हो और ठंडक भी मिल जाएं।

ऐसे में ग्राहकों की जरूरत का ध्यान रखते हुए आपके लिए Amazon Sale ऐसे ही किफायती और टॉप ब्रैंड के एयर कूलर की लिस्ट लेकर आई हैं, जहां आपको बेस्ट सेलर वाले कूलर पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर मिल रहा हैं, जो आप ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली हैं।

अगर आप इन Portable Air Cooler को खरीदने का मन बना रहे है। तो चलिए अब बिना देर किए हम इन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में और मिल रहे कलर्स के के बारे में आपको बताते हैं।

Bajaj Air Cooler

Bajaj ब्रांड का यह Air Cooler सबसे ज्यादा बिकने वाला कूलर है। अगर आप लो बजट में बढ़िया कूलर खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक पर्फेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे आप 27% तक की छूट के बाद सिर्फ 6799 में खरीद सकते है।

वहीं ये पोर्टेबल होने के साथ तीन स्पीड कंट्रोल बटन में आता हैं, जिसकी मदद से आप कूलिंग पॉवर को एडजस्ट कर सकते हैं। व्हाइट कलर की बॉडी का यह एयर कूलर 333 रुपये की ईएमआई पर मिलता है।

Symphony Air Cooler

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर Symphony Air Cooler आता हैं, जो 95 लीटर की कैपेसिटी में है। इसमें एक बार पानी भरने के बाद आप कई घंटों तक ठंडी हवा लें सकते है।

इसे आप एक जगह से दूसरी जगह तक आसानी से लेकर जा सकते हैं। वहीं इसे खरीदने पर आपको 1000 रुपए तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा अमेजॉन की तरफ से इस पर 1000 का कूपन भी दिया जा रहा है। जिसके इस्तेमाल के बाद आप 2000 की छूट पर इस एयर कूलर को खरीद सकते हैं।

Orient Air Cooler For Home

ओरिएंट का ये एयर कूलर मार्केट में धड़ल्ले से बिक रहा है क्योंकि यह बेहतरीन प्रोडक्ट क्वालिटी में आता हैं। जिसकी परफॉर्मेंस भी काफी दमदार है और यह Orient Air Cooler 52 लीटर की कैपेसिटी में आता है। इस एयर कूलर को आप आसानी से एक जगह से दूसरी जगह लेकर जा सकते है। इसीलिए इसमें व्हील्स लगाए गए हैं।

Maharaja Air Cooler

ये कूलर आपका 10, रुपए में खरीदने को मिल रहा है। जिसका लुक काफी कमाल का हैं और ये ठंडक भी बढ़िया देता हैं। इसके अलावा ये बिजली और पानी की खपत भी कम खपत करता है।

ये एयर कूलर 54 लीटर की वॉटर टैंक कैपेसिटी में आता है, जिसे एक बार भरने के बाद आप पूरे दिन ठंडी हवा का मजा लें सकते है। Amazon Sale से आप इसे 28% के डिस्काउंट में केवल 9,099 में खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App