New Model Rajdut: इस दिन Entry लेगी न्यू मॉडल राजदूत किंग, युवाओं की बनेगी पहली पसंद 

Avatar photo

By

Sanjay

New Model Rajdut: इन दिनों हमारे देश के ऑटोमोबाइल बाजार में अलग-अलग फीचर्स वाली गाड़ियां पेश की जा रही हैं। आजकल के बदलावों को देखते हुए कंपनियां अपने पुराने मॉडलों को अपडेट कर बाजार में उतार रही हैं।

इसी क्रम में 70 के दशक की सबसे दमदार बाइक राजदूत एक बार फिर नए फीचर्स के साथ रीलॉन्च होने जा रही है। भारत की सड़कों पर राज करने वाली दमदार बाइक्स को लोग काफी पसंद करते रहे हैं

अब यह बाइक आधुनिक फीचर्स के साथ एक बार फिर सड़कों पर तहलका मचाने आ रही है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में विस्तार से।

नई राजदूत बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें पुराने से ज्यादा पावरफुल इंजन होगा। जो पहले से ज्यादा पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। इस बाइक में आपको कई अन्य फीचर्स भी दिए जाएंगे, जो आपके राइड एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बना देंगे।

नई राजदूत बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम

नई राजदूत बाइक के फीचर्स पर नजर डालें तो इस बाइक में आपको सुरक्षा के लिए बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा। राइडर की सुविधा के लिए इस बाइक में रियल और फ्रंट दोनों तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट और रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App