Aamrapli Dubey की खूबसूरती देख Nirahua ने कहां-दिल में उठावे झुनझुनिया सामान चुनमुनिया,दोनों का जबरदस्त रोमांस हुआ वायरल

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Aamrapli-Nirahua Romance Song Viral: हर कोई अम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) के रंगीन अंदाज और मनमोहक अभिनय की दीवानगी में पागल है। अम्रपाली और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की जोड़ी को लेकर उनके प्रशंसक उत्साहित हैं। इन दोनों ने साथ में ढेरों सुपरहिट फिल्में दी हैं। अम्रपाली की सुंदरता पर गाना ‘एक बड़ा ही प्यार’ 2016 में रिलीज़ हुआ था। ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ की फिल्म से ‘समन चुनमुनिया’ (Samaan Chunmuniya) गाना भी उनके प्रशंसकों को पसंद आया।

इस गाने को ‘निरहुआ चलल ससुराल 2′ फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने निर्देशित किया। यह गाना इंदु सोनाली और ओम झा द्वारा संगीत दिया गया है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत भी ओम झा ने दिया है।’निरहुआ चलल ससुराल 2’ फिल्म 2016 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इसमें दिनेश लाल यादव, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोड़ा, प्रकाश जाइस, माया यादव, किरण यादव, शाकीना मजीद, सुबोध सेठ और गोपाल राय जैसे कलाकार नजर आते हैं।

अम्रपाली दुबे की खूबसूरती और उनकी शानदार अदाकारी ने दर्शकों को दी एक अद्वितीय अनुभूति। इस गाने के माध्यम से उन्होंने अपनी रमणीयता को दर्शाया और निरहुआ के साथ उनके रोमांटिक अंदाज को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया।इस गाने में नाचने वाले सितारे निरहुआ और अम्रपाली का अद्भुत काम देखने लायक है। उनका रोमांटिक केमिस्ट्री और फिल्म के साथी कलाकारों का साथ इसे एक देखने लायक बनाता है। गाने की सुंदर धुन और मनमोहक गायन इसे और भी मनोरंजनीय बनाते हैं।

‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ (NIRAHUA CHALAL SASURAL 2)का यह गाना एक रोमांटिक अंदाज में हमेशा याद रहेगा। अम्रपाली दुबे के बेहद सुंदर और दिनेश लाल यादव के साथ रोमांस का यह मनमोहक संगीत आपको अपनी जगह बना लेगा। अम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी का यह गाना उनके प्रशंसकों के दिलों को छू गया। इसे एक बार जरूर देखें और अपने दोस्तों के साथ साझा करें।

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App