ऑफर्स का लगा मेला! खूब सस्ते में बिक रहे फ्रिज, TV और वाशिंग मशीन, ऑफर देख तुरंत लायेंगे खरीद

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Saving Days Sale: पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल का ऐलान हो गया है जिसकी शुरुआत कल यानी 2 मई से होगी। इस सेल की अर्ली बर्ड डील आज यानी 1 मई से ही शुरू हो गई है।

जहां ग्राहकों को कई बड़े डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। इन सेल में मोबाइल, फैशन, टीवी, ब्यूटी, स्मार्ट गैजेट, होम अप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक्स, ग्रोसरी आदि कैटेगरी के सामान को काफी कम दाम पर घर लाया जा सकता है। बात करें डील्स की तो यहां कई बड़े ब्रांड के फोन को काफी कम दाम पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

बैनर पर लिखा ‘Greatest Offer on iPhone’ पर बताया गया है कि आईफोन 14 प्लस को 59,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसके अलावा Galaxy S23 FE को सेल में 79,999 रुपये की जगह 33,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं POCO X6 Pro 5G को 30,999 रुपये की बजाए 22,999 रुपये में परचेज किया जा सकता है।

TV अप्लायंस पर भी मिलेगा डिस्काउंट

इस सेल में पैनासोनिक के 1.5 टन वाले 5 स्टार एयर कंडिशनर को केवल 42,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। तो वहीं सैमसंग के 236L 2 स्टार वाले फ्रिज को 22,690 रुपये की बिक्री में बेचा जा रहा है।

वहीं Mi A Series के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी को आप ग्राहक इस सेल में से 11,024 रुपये में खरीद सकते है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में 500W की मिक्सर ग्राइंडर को 1,699 रुपये में घर लाया जा सकता है।

वाशिंग मशीन और किचन अप्लायंसेज पर भी छूट

इसके अलावा Samsung के 8kg वाले वाशिंग मशीन को फ्लिपकार्ट सेल में सिर्फ 35,990 रुपये की बिक्री में खरीद सकते हैं। वहीं LivPure 45L के कूलर को 5,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। यहां से ग्राहक वाटर प्यूरिफायर को 4,699 रुपये में खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट पर किचन अप्लायंस को 399 रुपये के शुरुआती कीमत पर भी परचेज कर सकते हैं। इसके अलावा सेल IFB, LG जैसे बड़े ब्रांड के माइक्रोवेव ओवन को 4,690 रुपये की रेंज में खरीदा जा सकेगा।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App