MG Astor का ये सुंदर मॉडल अभी मिल रहा आधे दाम पर.. मच जाए लूट उससे पहले लपको मौका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

MG Astor Super EX: यदि आप भी एक SUV सेगमेंट की ऐसी गाड़ी खरीदने की इच्छा रखते हैं जिस पर अभी अच्छी खासी छूट मिल जाए तो आपको एक नजर MG Astor गाड़ी के Super EX वेरिएंट पर डालनी चाहिए। दरअसल इस वेरिएंट को भी आप आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 1498 cc का काफी तगड़ा इंजन तो मिलता है। यह जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। इसी के साथ आपको इस SUV से 15.43 Kmpl का माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको आदि से भी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

MG Astor गाड़ी के Super EX वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम MG Astor गाड़ी के Super EX वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 108.49 bhp की पावर तथा 144 NM का टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.43 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 48 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में आपको काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिलते हैं जिसमें कुल दो एयरबाग, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, पावर डोर लॉक, सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर, EBD और इंजन चेक वार्निंग जैसे फीचर्स शामिल है।

 

MG Astor गाड़ी के Super EX वेरिएंट को घर लाएं आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें MG Astor गाड़ी के Super EX वेरिएंट को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 12.20 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 6 लाख रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है।

इसी कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 49,956 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण यह माइलेज और परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन दे रही है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App