आप भी खरीदें कार, बस 95 हजार में मिल रही Maruti WagonR, न जानें दे मौका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक सेगमेंट की एक लोकप्रिय कार है। जिसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन काफी शानदार लगता है। कंपनी ने अपनी इस हैचबैक में ज्यादा केबिन स्पेस उपलब्ध कराया है। वहीं इसमें ज्यादा बूट स्पेस भी दिया है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है।

Maruti WagonR का इंजन

हैचबैक सेगमेंट में मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) सबसे ज्यादा सेल होने वाली कार में से है। इसमें 1197 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6000आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 341 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। वहीं इसमें 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उप्लब्श कराया गया है।

वैगनआर की कीमत डिटेल्स

कंपनी की कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को आप 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी बिक्री इससे कम कीमत पर भी हो रही है। आपको बता दें कि इस कार के पुराने मॉडल की सेल ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर हो रही है। जिसके बारे में यहाँ पर आपको जानकारी मिल जाएगी।

ऑनलाइन मिल रही है Maruti WagonR

2009 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार Carwale वेबसाइट पर मिल रही है। यह कार 1,05,000 किलोमीटर तक चली हुई है और नोएडा में मिल रही है। इस पेट्रोल इंजन कार की कीमत यहाँ पर 95,000 रुपये है। इस कार का कंडीशन बेहतर है। कम बजट में यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।

आप मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार के 2011 मॉडल को Carwale वेबसाइट से ले सकते हैं। नोएडा में मौजूद यह पेट्रोल इंजन कार है। जिसे 1,70,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस कार की यहाँ पर कीमत 1.5 लाख रुपये तय की गई है। यह कार आपको काफी अच्छी कंडीशन में यहाँ से मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App