दिलों की धड़कन Royal Enfield Bullet अब 95 हजार से शुरू, अब मिलेगी फुल इज्जत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड का क्रूजर बाइक सेगमेंट पर राज है। कंपनी की इस सेगमेंट में कई बाइक्स आती हैं। जिन्हें अपने रेट्रो लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। अगर आप भी एक क्रूजर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप इस रिपोर्ट में रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक के बारे में जान सकते हैं।

Royal Enfield Bullet के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस बाइक में आपको एयर-ऑइल कूल्ड तकनीक पर आधारित 349cc का इंजन मिलता है। जो 20.4Ps का अधिकतम पावर और 27Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस क्रूजर बाइक में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। जो सुरक्षित राइड उपलब्ध कराने में काफी मदद करता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी अपनी इस बाइक में 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Bullet की कीमत डिटेल्स

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक को 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। आप इस बाइक को इससे कम कीमत पर ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है।

Olx वेबसाइट पर बेस्ट ऑफर की डिटेल्स

2015 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक को Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। 23,400 किलोमीटर चली इस बाइक के लिए यहाँ पर 85,000 रुपये की कीमत तय की गई है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है। ऐसे में अगर आप चाहें तो इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक की बिक्री हो रही है। यह 2017 मॉडल बाइक है। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। व्हाइट कलर की यह बाइक 28,000 किलोमीटर तक चली है और सेल के लिए 95,000 रुपये में लिस्ट की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App